main page

नहीं बनेगी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर वेब सीरीज! राइटर बोले-'गुलाब, गुलाब की ही तरह सही, इसे छेड़ना गलत'

Updated 17 February, 2022 03:03:00 PM

पाॅपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर किसी का पसंदीदा टीवी सीरियल है। ये लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। 14 साल से टीवी इतिहास में अब तक का सबसे लंबा चलने वाला एकमात्र सीरियल ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' अपने मैक्सिमम एपिसोड के लिए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज करा चुका है।शो से जोड़ा हर किरदार  चाहे जेठालाल (दिलीप जोशी) हो या फिर दयाबेन (दिशा वकानी) ने लोगों के दिलों गहरी छाप छोड़ी।

मुंबई: पाॅपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर किसी का पसंदीदा टीवी सीरियल है। ये लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। 14 साल से टीवी इतिहास में अब तक का सबसे लंबा चलने वाला एकमात्र सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अपने मैक्सिमम एपिसोड के लिए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज करा चुका है।शो से जोड़ा हर किरदार  चाहे जेठालाल (दिलीप जोशी) हो या फिर दयाबेन (दिशा वकानी) ने लोगों के दिलों गहरी छाप छोड़ी।  

Bollywood Tadka

इस बीच इस सीरियल के राइटर अब्बास हीरापुरवाला ने एक बड़ा खुलासा किया।ये खुलासा दयाबेन की वापसी को लेकर नहीं बल्कि शो के वेब सीरीज वर्जन को लेकर है। शो को लेकर राइटर अब्बास हीरापुरवाला ने 'स्क्रीन राइटर एसोसिएशन' (SWA) अवॉर्ड के ज्यूरी प्रेस मीट के दौरान बड़ी बात कही है।

Bollywood Tadka

जब 'तारक मेहता... जैसे बड़े सीरियल को वेब सीरीज की दुनिया में लाने की बात पूछी तो राइटर अब्बास हीरापुरवाला ने कहा- 'मुझे नहीं लगता कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल को वेब सीरीज की शक्ल में परोसा जाएगा क्योंकि इतने बड़े सीरियल को इस फॉर्म में हम ज्यादा दिखा नहीं पाएंगे। वैसे भी वेब सीरीज और सीरियल्स की ऑडियंस अलग-अलग होती है। इसलिए जो जहां है वहीं वो बेहतर है। गुलाब, गुलाब की ही तरह हो, इसे छेड़ना सही नहीं है। ऐसे मुझे नहीं लगता कि कभी तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल वेब सीरीज की शक्ल में आएगा।'

Bollywood Tadka
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल का पहला ऐपिसोड 28 जुलाई 2008 को टेलिकास्ट हुआ था। अब तक इसके 3 हजार 382 एपिसोड आ चुके हैं।

 

 

Content Writer: Smita Sharma

abbas hirapurwalaWeb series Taarak Mehta Ka Ooltah ChashmahLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...