main page

13 साल बाद अपूर्व ने किया सिद्धांत संग समलैंगिक संबंधों का पर्दाफाश, पार्टनर के साथ मिलकर खरीदा घर

31 May, 2020 09:11:46 AM

फिल्मों के जाने माने लेखक और नेशनल अवॉर्ड विनर अपूर्व असरानी ने पार्टनर सिद्धांत के साथ मिलकर घर खरीद लिया है। बीते दिनों अपूर्व ने सिद्धांत को लेकर बात स्वीकारी थी के वो दोनों कजिन नहीं पार्टनर हैं। अब हाल ही में उन्होंने सिद्धांत के साथ अपने समलैंगिक संबंधों को लेकर कई खुलासे किया हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.फिल्मों के जाने माने लेखक और नेशनल अवॉर्ड विनर अपूर्व असरानी ने पार्टनर सिद्धांत के साथ मिलकर घर खरीद लिया है। बीते दिनों अपूर्व ने सिद्धांत को लेकर बात स्वीकारी थी के वो दोनों कजिन नहीं पार्टनर हैं। अब हाल ही में उन्होंने सिद्धांत के साथ अपने समलैंगिक संबंधों को लेकर कई खुलासे किया हैं।


अपूर्व ने दोनों की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 13 साल तक हम एक दूसरे को कजिन बताते रहे, ताकि कि हम साथ रहने के लिए किराए में घर खरीद सके। हमने ऐसा इसलिए किया ताकि पड़ोसियों का भनक न लगे कि हमारा रिश्ता क्या है, हमने हाल ही में अपना खुद का घर खरीद लिया है। अब हमने अपने पड़ोसियों को भी बता दिया है कि हम पार्टनर है। अब समय आ गया है जब एलजीबीटीक्यू परिवार नॉर्मल रूप से अपनाया जाए।
वर्कफ्रंट पर अपूर्व ने 'सत्या', 'स्निप', 'शाहिद' और 'अलीगढ़' जैसी फिल्मों की एडिटिंग की है। फिल्म अलीगढ़ की कहानी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स भी सब उनके ही थे। अपूर्व को 'स्निप' के लिए बेस्ट एडिटिंग का नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। 

 


Writer Apoorvabought housepartnerSiddhantBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...