main page

'केदारनाथ' राइटर कनिका ढिल्लों ने हिमांशु शर्मा संग की सगाई, स्वरा भास्कर के साथ भी जुड़ चुका है लेखक का नाम

Updated 15 December, 2020 12:19:56 PM

राइटर कनिका ढिल्लों ने अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा संग सगाई कर ली है। कनिका और हिमांशु बॉलीवुड के फेमस राइटर हैं। दोनों ने कई हिट फिल्में लिखी हैं। कनिका और हिमांशु की सगाई प्राइवेट सेरेमनी में हुई है। जिसकी तस्वीरें कनिका ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

मुंबई. राइटर कनिका ढिल्लों ने अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा संग सगाई कर ली है। कनिका और हिमांशु बॉलीवुड के फेमस राइटर हैं। दोनों ने कई हिट फिल्में लिखी हैं। कनिका और हिमांशु की सगाई प्राइवेट सेरेमनी में हुई है। जिसकी तस्वीरें कनिका ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka


शेयर तस्वीरों में कनिका येलो ड्रेस में नजर आ रही है। ओपन हेयर्स और गोल्डन टीके से कनिका ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में कनिका काफी खूबसूरत लग रही है।

Bollywood Tadka

वहीं हिमांशु ब्लू कुर्ता पायजामा और व्हाइट जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों एक साथ जच रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए कनिका ने लिखा- '#Famjam and more..हिमांशु शर्मा के साथ।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कनिका और हिमांशु एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। कनिका ने पहले फिल्ममेकर प्रकाश कोवलामुडी के साथ शादी की थी। 2019 में दोनों का तलाक हो गया। वहीं हिमांशु पहले स्वरा भास्कर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थे और बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कनिका ने मनमर्जियां, केदारनाथ, जजमेंटल है क्या और गिल्टी जैसी फिल्मों लिखी हैं। वहीं हिमांशु ने तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और रांझणा लिखीं हैं।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

writerkanika dhillonengagedhimanshu sharmaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...