main page

पलभर में छिनी खुशियां: शादी के दिन 'X Factor' फेम टाॅम मान की मंगेतर का निधन, 8 महीने के बच्चे के सिर से उठा मां का साया

Updated 22 June, 2022 01:13:19 PM

किसी भी दुल्हे के लिए इससे बुरा और क्या हो सकता है कि जिस लड़की के साथ वह आने वाली जिंदगी को शानदार तरीके से बिताने के सपने देख रहा है वह शादी वाले दिन ही दुनिया से विदा हो जाए। कुछ ऐसा ही हुआ है म्यूजिशियन और ''एक्स फैक्टर'' के स्टार रहे टॉम मान के साथ। टॉम मान की खुशियां उस समय मातम में बदली जब शादी के दिन ही उनकी होने वाली दुल्हन डेनियल हैम्पसन का निधन हो गया। इस दुखद खबर की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी।


लंदन: किसी भी दुल्हे के लिए इससे बुरा और क्या हो सकता है कि जिस लड़की के साथ वह आने वाली जिंदगी को शानदार तरीके से बिताने के सपने देख रहा है वह शादी वाले दिन ही दुनिया से विदा हो जाए। कुछ ऐसा ही हुआ है म्यूजिशियन और 'एक्स फैक्टर' के स्टार रहे टॉम मान के साथ।

Bollywood Tadka

टॉम मान की खुशियां उस समय मातम में बदली जब शादी के दिन ही उनकी होने वाली दुल्हन डेनियल हैम्पसन का निधन हो गया। इस दुखद खबर की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी।

Bollywood Tadka

 28 साल के Tom Mann 18 जून को 34 साल की मंगेतर Danielle Hampson संग शादी करने वाले थे लेकिन लगता है भगवान को तो शायद कुछ और ही मंजूर था। 
पलभर में ही उनकी लाइफ का यादगार दिन दुखद बन गया।कपल का 8 महीने का बेटा भी है।

Bollywood Tadka

Tom Mann ने अपने दिवंगत मंगेतर और 8 महीने के बेटे नाम एक पोस्ट शेयर किया।इस पोस्ट में बिलखता पिता बेटे से एक वादा कर रहा है। मंगेतर Danielle Hampson की तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उनका 8 महीने का बेटा भी साथ नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

इस पोस्ट को शेयर करते हुए Danielle के बारे में बताते हुए टॉम ने कहा है-'मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं ये सब लिख रहा हूं, लेकिन मेरी डार्लिंग दानी, मेरी बेस्ट फ्रेंड, मेरी सबकुछ और उससे भी ज्यादा, मेरी लाइफ का प्यार शनिवार सुबह 18 जून को इस दुनिया से विदा हो गईं। उन्होंने लिखा है कि यह दर्दनाक हादसा उसी दिन हो गया जो उनकी लाइफ का सबसे खुशहाल दिल साबित होनेवाला था। टॉम ने लिखा है कि इस हादसे से वह पूरी तरह टूट चुके हैं और उन्हें समझ नहीं आ रहा कि आगे कहां जाएं।'

बिलखते पिता का बेटे से वादा 

टॉम और उनकी मंगेतर डेनियल का एक आठ महीने का बेटे भी है। पोस्ट में टॉम ने अपने बेटे का भी ज़िक्र किया है। टॉम ने अपने 8 महीने के बेटे Bowie के लिए अपनी हिम्मत जुटाने की भी बात कही है। उन्होंने कहा है- 'मैं उस तरह का पैरंट शायद न बन सकूं जो तुम ऑलरेडी थीं, लेकिन मैं अपने बेटे को उस तरह से पालने के लिए सबकुछ करूंगा जैसा हम हमेशा चाहते थे।

Bollywood Tadka

मैं प्रॉमिस करता हूं कि उसे ये पता होगा कि उसकी मां कितनी अमेजिंग थीं। मैं प्रॉमिस करता हूं कि तुम बहुत प्राउड फील करोगी।'पोस्ट के अंत में उन्होंने लिखा है कि उनके बिना उनकी लाइफ अंधकार से भरी है और वह हमेशा उन्हें मिस करेंगे। हालांकि इस पोस्ट में उन्होंने डेनियल के निधन की वजह का कोई जिक्र नहीं किया है।'

Bollywood Tadka

टॉम के इस पोस्ट पर उनके फैंस दुख जता रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनके और उनके बेटे के लिए अपना सपोर्ट जता रहे हैं। गौरतबल है कि  दोनों ने साल 2019 में अपना नया घर भी खरीदा था, जिसकी खुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की थी।

 


X FactorTom MannFianceeDani HampsonDiedWedding DayBaby BoyBowieHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...