main page

सिर पर चोट लगने के बाद हाॅस्पिटल में 'या अली' सिंगर जुबिन गर्ग, कंपोजर की हालत गंभीर

Updated 20 July, 2022 03:21:39 PM

असमी सिंगर और म्यूजिक कंपोजर जुबिन गर्ग को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि जुबिन गर्ग की सेहत कुछ ठीक नहीं है।  बुधवार को उन्हें सेहत की कुछ समस्या के कारण में असम के डिब्रूगढ़ के एक प्राइवेट हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। पोर्ट्स की मानें तो सिंगर जुबिन गर्ग को सिर पर हुई छोटी स

मुंबई: असमी सिंगर और म्यूजिक कंपोजर जुबिन गर्ग को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि जुबिन गर्ग की सेहत कुछ ठीक नहीं है।  बुधवार को उन्हें सेहत की कुछ समस्या के कारण में असम के डिब्रूगढ़ के एक प्राइवेट हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो सिंगर जुबिन गर्ग को सिर पर हुई छोटी सी इंजरी की वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस वक्त सिंगर को शारीरिक बीमारी के कारण इलाज चल रहा है।

Bollywood Tadka

असम के मुख्यमंत्री डॉक्टर हिमंत विश्व शर्मा ने इस मामले में डिब्रूगढ़ जिले के डिप्टी कमीशनर को निर्देश जारी किए हैं। उन्होंने कहा-'जुबिन गर्ग जिनका डिब्रूगढ़ के संजीवनी अस्पताल में इलाज चल रहा है उन्हें बेहतर और अच्छे इलाज दिए जाएं।'

Bollywood Tadka

 

मुख्यमंत्री ने ये भी दिशा निर्देश जारी किए हैं कि अगर आगे जरूरत हो तो सिंगर के बेहरत इलाज और आगे की ट्रीटमेंट के लिए गुवाहाटी या किसी और राज्य में हवाई एंब्युलेंस के जरिए रेफर किया जाए जिससे जल्द से जल्द उनको बेहतर इलाज मिल सके।

Bollywood Tadka

मुख्यमंत्री ने हेल्थ मिनिस्टर केशव महंत को सिंगर के देख रेख और मेडिकल सर्विसेज के लिए निर्देश जारी किए हैं।  मुख्यमंत्री के इन निद्रेशों के बाद अब जुबिन गर्ग के ट्रीटमेंट में किसी प्रकार की लापरवाही की गुंजाइश नहीं है।

Bollywood Tadka

प्लेबैक सिंगर जुबिन गर्ग असम के एक मशहूर गायक और कंपोजर में शुमार हैं। जुबिन ने असमिया, बंगाली और बॉलीवुड फिल्मों के लिए संगीत तैयार किया है। उन्होंने 1992 में अनामिका से अपने सिंगिग करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने चांदनी रात (1995), चंदा (1996), स्पर्श (2000), नूपुर (2001) जैसे पॉप सोलो एल्बम सहित कई एल्बम रिलीज़ किए। उन्होंने भक्ति एल्बम जैसे महादेव (2004), मंदिर (2005), ब्रह्मा (2005) भी निकाले।  

Bollywood Tadka

उनके पॉपुलर गानों की बात करें तो इसमें साल 2016 में आई इमरान हाशमी की फिल्म 'गैंगस्टर' का गाना 'या अली' है।इसके आलावा उन्होंने ऋतिक रोशन की फिल्म 'कृष 3' का गाना 'दिल तू ही बता' भी गाया है। सिंगिंग के अलावा जुबिन ने एक्टर के रूप में भी अपनी पहचान बनाई है।उन्हें साल 2008 में फिल्मों में एक बड़ा ब्रेक मिला था।
 

Content Writer: Smita Sharma

Ya AlisingerZubeen GarghospitalisedDibrugarhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...