main page

पहला करवाचौथ: सज्नना आदित्य धर के लिए यामी का हार-श्रंगार, साढ़े तीन लाख के मंगलसूत्र पर ठहरीं सबकी निगाहें

Updated 25 October, 2021 10:51:57 AM

करवाचौथ का पर्व हर महिला के लिए बेहद खास होता है। इस दिन सभी औरतें पति की लंबी उम्र के लिए निर्जल व्रत रखती हैं। इस साल 24 अक्टूबर को करवाचौथ का त्योहार सेलिब्रेट किया।  बी-टाउन में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली। चांद को देख कर उपवास तोड़ने, पति की लंबी उम्र के लिए पूजा करने पर कई हसीनाओं ने सोलह श्रृंगार किया। इसी कड़ी में करवाचौथ में बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की तस्वीरें भी सामने आईं।

मुंबई: करवाचौथ का पर्व हर महिला के लिए बेहद खास होता है। इस दिन सभी औरतें पति की लंबी उम्र के लिए निर्जल व्रत रखती हैं। इस साल 24 अक्टूबर को करवाचौथ का त्योहार सेलिब्रेट किया।  बी-टाउन में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली। चांद को देख कर उपवास तोड़ने, पति की लंबी उम्र के लिए पूजा करने पर कई हसीनाओं ने सोलह श्रृंगार किया। इसी कड़ी में करवाचौथ में बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की तस्वीरें भी सामने आईं।

Bollywood Tadka

यामी गौतम का ये पहला करवा चौथ है, जिसे लेकर उनकी तस्वीरों में उत्सुकता साफ दिख रही है। अपने पहले करवाचौथ पर यामी ने रेड कलर की बनारसी साड़ी पहनी। रेड लिप कलर, बिंदी और सिंदूर में यामी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही यामी ने कानों में अपने पारंपारिक चेन भी कैरी किए। इन तस्वीरों में यामी के मंगलसूत्र ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। यामी का ये मंगसूत्र Bvlgari ब्रांड का है और इसकी कीमत साढ़े तीन लाख रुपए हैं। मंगलसूत्र की कीमत जानकर हर कोई हैरान हो रहा है।

 

कुछ ही दिनों पहले यामी ने पति आदित्य धर के साथ गोल्डन टेंपल में टाइम स्पेंड करते तस्वीरें शेयर की थीं इसके साथ ही यामी के शादी के सिंपल और खूबसूरत लुक भी खूब वायरल हुए थे। यामी ने 4 जून को आदित्य धर संग शादी रचाई थी। यामी और आदित्य ने दुनिया की चकाचौंध से दूर हिमाचल में अपने पैतृिक गांव में शादी की थी।
 

Content Writer: Smita Sharma

yami gautambvlgari mangalsutrafirst karwachauthBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...