main page

पालमपुर पहुंची यामी गौतम ने चाय के बाग में करवाया फोटोशूट, एक्ट्रेस की मिलियन डाॅलर स्माइल पर दिल हारे फैंस

Updated 22 September, 2021 01:25:43 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों हिमाचल के पालमपुर में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। यहां से वह अपनी कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में यामी ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं,जिसमें वह चाय के बाग के बीचो-बीच खड़ी दिखाई दे रही है। लुक की बात करें तो यामी ने व्हाइट कलर की आउटफिट कैरी की है। लाइट मेकअप और खुले बाग उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।  इसी के साथ वह एक प्यारी सी स्माइल भी दे रही है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों हिमाचल के पालमपुर में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। यहां से वह अपनी कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में यामी ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं,जिसमें वह चाय के बाग के बीचो-बीच खड़ी दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो यामी ने व्हाइट कलर की आउटफिट कैरी की है। लाइट मेकअप और खुले बाग उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।  इसी के साथ वह एक प्यारी सी स्माइल भी दे रही है।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर कर यामी ने लिखा-'मैं सिर्फ यह चाहती हूं अपने घर के पीछे... चाय लव #हिमाचल #पालमपुर। फैंस यामी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।' 

Bollywood Tadka

 

इससे पहले एक्ट्रेस दक्षिणेश्वर और काली बाड़ी मंदिर के दर्शन करने पहुंची थीं। इस दौरान की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं थीं।  एक तस्वीर में एक्ट्रेस ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आई थी।

Bollywood Tadka

इस लुक को उन्होंने माथे पर बिंदी-टीका, सिंदूर और कानों में लंबे इयररिंग्स से कमप्लीट किया हुआ था। वहीं दूसरी तस्वीर में भी एक्ट्रेस कमाल की लग रही थी। इसमें यामी व्हाइट सूट के साथ सिर पर माता की लाल चुनरी लिए पोज दे रही थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी गौतम पिछले कुछ समय से अपनी नई फिल्म ‘भूत पुलिस’ को लेकर लगातार चर्चाओं में बनी हुईं हैं। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा ढेर सारा प्यार मिल रहा हैं। इसके अलावा यामी जल्द ही फिल्म दसवीं और लाॅस्ट जैसी फिल्मों में दिखेंगी।    
 

Content Writer: Smita Sharma

Yami GautamPalampurtea gardenBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...