main page

ट्रांसपेरेंट टॉप में यामी गौतम ने शेयर की तस्वीरें, स्कर्ट में दिखा स्टाइलिश लुक

Updated 09 June, 2019 05:35:38 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बबली फेस, क्यूट स्माइल और स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी-जाती हैं। हाल ही में यामी दिल्ली में हुए एक इवेंट में पहुंची। इस दौरान उन्होंने पिंक स्कर्ट के साथ ब्लू टॉप पहना हुआ था। यामी का ये टॉप इतना ट्रांसपेरेंट था कि उनकी इनरनियर साफ दिखाई दे रही थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बबली फेस, क्यूट स्माइल और स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी-जाती हैं। हाल ही में यामी दिल्ली में हुए एक इवेंट में पहुंची। इस दौरान उन्होंने पिंक स्कर्ट के साथ ब्लू टॉप पहना हुआ था। यामी का ये टॉप इतना ट्रांसपेरेंट था कि उनकी इनरनियर साफ दिखाई दे रही थी।

 

Bollywood Tadka

 

इस आउटफिट में तस्वीरें यामी ने अपने इंस्टा पर शेयर की है। यामी के फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। गर्मी के हिसाब से उनका ये लुक बिल्कुल बेस्ट है। 

 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी 11 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म 'उरी' से पहचान बना चुकी हैं। इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल नजर आए थे।

 

Bollywood Tadka

 

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी।इसके अलावा वह शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ 'बत्ती गुल मीटर चालु' में नजर आ चुकी हैं। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

yami gautamlatest picturesdelhi eventBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...