main page

Pics: 1 लाख का रेशमी लहंगा पैरों में आलता,माथे पर सिंदूर लगा नई नवेली दुल्हन की तरह सजीं यामी गौतम

Updated 16 November, 2021 01:14:26 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम आए दिन अपनी खूबसूरत व ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस को लुभाती हैं। वहीं शादी के बाद से तो वह अपने फैशन सेंस को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच एक बार फिर उनकी कुछ तस्वीरें लोगों का ध्यान खींच रही है। लेटेस्ट तस्वीरों में वह सुर्ख लाल रंग के लहंगे में किसी नई नवेली दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं। यामी का ये लहंगा सिल्क फैब्रिक का है, जिस पर जरदोज़ी की कढाई की हुई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम आए दिन अपनी खूबसूरत व ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस को लुभाती हैं। वहीं शादी के बाद से तो वह अपने फैशन सेंस को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच एक बार फिर उनकी कुछ तस्वीरें लोगों का ध्यान खींच रही है। लेटेस्ट तस्वीरों में वह सुर्ख लाल रंग के लहंगे में किसी नई नवेली दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं। यामी का ये लहंगा सिल्क फैब्रिक का है, जिस पर जरदोज़ी की कढाई की हुई है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने अपने लुक को 'आरी' की कढ़ाई से बने सिल्क ब्लाउज और मैचिंग कलर के ओर्गैन्जा से टीमअप किया है। उन्होंने पैरों में आलता, माथे पर सिंदूर और रेड कलर की लिपस्टिक लगा रखी है।  सिर से पैर तक लाल रंग में रंगी यामी की अदा पर फैंस मर मिटे हैं।  अपने लुक को उन्होंने हाईलाइटेड चीक्स, आंखों पर मस्कारा, और मेटलिक ब्राउन आईशैडो से पूरा किया है।

Bollywood Tadka

तस्वीर में आप देख सकते हैं वह कुर्सी पर बैठकर कैमरे में पोज देती दिख रही हैं। उनके चाहने वालों को उनका यह लुक बेहद पसंद आ रहा है। फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

Bollywood Tadka


1 लाख का है लहंगा

यामी इस लहंगे में जितनी खूबसूरत लग रही हैं उतनी ही महंगी इस लहंगे की कीमत भी है। उनका यह एथनिक आउटफिट 'रॉ मैंगो' ब्रांड का है जिसे मनीषा मेलवानी ने स्टाइल किया है। इस डिजाइनर की ऑफिशियल वेबसाइट पर लहंगे की कीमत 1,31,800 रुपए है। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी गौतम हाल ही में फिल्म 'भूत पुलिस' नजर आईं थीं। इसमें उनके साथ सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलिन फर्नांडीस हैं। इसके अलावा यामी अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'दसवी' और लाॅस्ट जैसी फिल्मों में काम करती दिखाई देंगी।

Content Writer: Smita Sharma

Yami GautamBridal WearRed Silk Lehenga1 LakhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...