main page

यामी गौतम ने शेयर की हल्दी सेरेमनी की अनसीन तस्वीर, येलो अटायर में परफेक्ट दिखी भाई-बहन की जोड़ी

Updated 06 May, 2022 01:58:52 PM

एक्ट्रेस यामी गौतम बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने भाई के साथ अपनी हल्दी सेरेमनी की एक तस्वीर शेयर की, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस यामी गौतम बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने भाई के साथ अपनी हल्दी सेरेमनी की एक तस्वीर शेयर की, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

 


यामी गौतम ने यह पोस्ट खासकर अपने भाई को जन्मदिन की बधाई देते हुए शेयर किया। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''अब तुम टीनएजर नहीं रहे, लेकिन मेरे लिए तुम हमेशा छोटे भाई ही रहोगे। हैप्पी बर्थडे, ओजस.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)


शेयर की गई तस्वीर में यामी गौतम येलो आउटफिट के साथ रेड दुपट्टा लिए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने कोड़ियों की ज्वेलरी पेयर की हुई है, जो उनके लुक को चार-चांद लगा रही है। हाथ में फोन लिए वह अपने भाई को कुछ दिखा रही है। भाई-बहन की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर ओजस को बर्थडे की बधाइयां भी दे रहे हैं।

 

 


काम की बात करें तो यामी गौतम को हाल ही में दसवी फिल्म में देखा गया था, जिसमें वह एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ नजर आईं थी। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला।

 

Content Writer: suman prajapati

Yami GautamunseenHaldi ceremonyphotosBrotherBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...