main page

बारिश में रेस्ट्रोरेंट के बाहर स्पॉट हुई यामी गौतम, रेड एंड ग्रीन सलवार सूट और बाहों में चूड़ा पहने बेहद खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस

Updated 15 July, 2021 06:23:45 PM

एक्ट्रेस यामी गौतम ने 4 जून को डायरेक्टर आदित्य धर के साथ हिमाचल में शादी की थी। एक्ट्रेस हिमाचल से मुंबई वापिस लौट आई है। यामी ने काम पर भी वापिसी कर ली है। हाल ही में यामी को बारिश में बांद्रा के तोरी रेस्ट्रोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में यामी रेड और ग्रीन सलवार सूट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है।

मुंबई. एक्ट्रेस यामी गौतम ने 4 जून को डायरेक्टर आदित्य धर के साथ हिमाचल में शादी की थी। एक्ट्रेस हिमाचल से मुंबई वापिस लौट आई है। यामी ने काम पर भी वापिसी कर ली है। हाल ही में यामी को बारिश में बांद्रा के तोरी रेस्ट्रोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में यामी रेड और ग्रीन सलवार सूट में नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और फेस मास्क से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

 

Bollywood Tadka

 

इस लुक में यामी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख फैंस दीवाने हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो यामी बहुत जल्द फिल्म भूत पुलिस में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडीज के साथ नजर आएंगी। 

Content Writer: Parminder Kaur

Yami GautamspottedrestaurantBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...