main page

यामी गौतम ने फिल्म ‘लॉस्ट’ की शूटिंग की शुरू

Updated 26 July, 2021 01:03:03 PM

जी स्टूडियोज और नमः पिक्चर्स का इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ''लॉस्ट'' की शूटिंग हुई शुरू।

नई दिल्ली/। लॉस्ट, ज़ी स्टूडियोज और नमः पिक्चर्स की आगामी परियोजना अपनी घोषणा के दिन से ही सुर्खियां बटोर रही है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित, इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा में यामी गौतम मुख्य भूमिका में है। फिल्म को लेकर सिनेप्रेमियों में पहले से ही काफी उत्साह है। अब, फिल्म के निर्माण से एक विशेष और रोमांचक जानकारी आ रही है। बस आज ही यह दिलचस्प फ़िल्म कोलकाता में फ्लोर पर आयी है।

 

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म को बड़े पैमाने पर कोलकाता और पुरुलिया शहर के वास्तविक स्थानों पर शूट किया जाएगा ताकि एक शहर के अंडरबेली को उजागर किया जा सके। फिल्म के शुरू होने की घोषणा ने देश भर के सिने प्रेमियों को फिल्म के लिए उत्साहित कर दिया है।

 

 

लॉस्ट एक इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा है जो मीडिया की अखंडता के मुद्दे को उजागर करेगा और यामी गौतम को एक क्राइम रिपोर्टर के रूप में पेश करेगा। ज़ी स्टूडियोज, शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा, सैम फर्नांडीस और इंद्राणी मुखर्जी द्वारा निर्मित इस फिल्म में नील भूपालम, पिया वाजपेयी और तुषार पांडे के साथ पंकज कपूर, राहुल खन्ना अहम भूमिका में होंगे।

Content Writer: Deepender Thakur

yami gautamyami gautam lostyami gautam shooting lost

loading...