main page

यामी गौतम ने अपनी शादी में पहनी थी मां की 33 साल पुरानी साड़ी, नानी ने गिफ्ट किया था रेड दुपट्‌टा

Updated 11 June, 2021 11:50:26 AM

एक्ट्रेस यामी गौतम और फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर की अचानक शादी ने सबको चौंका दिया। सोशल मीडिया पर कपल शादी की खूबसूरत तस्वीरें खूब वायरल हुईं। हाल ही में खुलासा हुआ कि यामी ने अपनी शादी में जो साड़ी पहनी, वो उनकी मां की शादी की है, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं। यामी ने अपनी शादी में मां अंजलि की दी हुई 33 साल पुरानी ट्रेडीशनल सिल्क साड़ी पहनी। इसके साथ उन्होंने अपनी नानी का दिया हुआ मैचिंग रेड दुपट्‌टा कैरी किया। एक्ट्रेस ने अपना मेकअप भी खुद ही किया था, जिसमें वह चांद का टुकड़ा दिखाई दे रह

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस यामी गौतम और फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर की अचानक शादी ने सबको चौंका दिया। सोशल मीडिया पर कपल शादी की खूबसूरत तस्वीरें खूब वायरल हुईं। हाल ही में खुलासा हुआ कि यामी ने अपनी शादी में जो साड़ी पहनी, वो उनकी मां की शादी की है, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं।

 

Bollywood Tadka


यामी ने अपनी शादी में मां अंजलि की दी हुई 33 साल पुरानी ट्रेडीशनल सिल्क साड़ी पहनी। इसके साथ उन्होंने अपनी नानी का दिया हुआ मैचिंग रेड दुपट्‌टा कैरी किया।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने अपना मेकअप भी खुद ही किया था, जिसमें वह चांद का टुकड़ा दिखाई दे रही थीं यामी की बहन सुरीली गौतम ने उनके बालों को स्टाइल किया था। लाल जोड़े के साथ गोल्डन कलर की ज्वेलरी मैच किए यामी बेहद खूबसूरत ब्राइडल लग रही थीं।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें, यामी गौतम और आदित्य धर की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी, जिसमें सिर्फ उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए।

 

Bollywood Tadka

 

फैंस को उनकी शादी का पता तब चला जब कपल ने खुद वेडिंग फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। दोनों की पहली मुलाकात साल 2019 में फिल्म 'उरीःद सर्जिकल स्ट्राइक' के सेट पर हुई थी।

 

Content Writer: suman prajapati

Yami Gautamold sareemotherweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...