main page

पत्नी राधिका पंडित संग दोस्त की शादी में मैसूर पहुंचे यश, 'केजीएफ चैप्टर 2' स्टार को देख उमड़ी फैंस की भीड़

Updated 14 May, 2022 11:08:37 AM

साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म ''केजीएफ चैप्टर 2'' 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म सुपरहिट रही। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। ''केजीएफ चैप्टर 2'' की सफलता के बाद यश परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में यश अपनी पत्नी राधिका पंडित के साथ दोस्त की शादी में पहुंचे हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं।

मुंबई. साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म सुपरहिट रही। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। 'केजीएफ चैप्टर 2' की सफलता के बाद यश परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में यश अपनी पत्नी राधिका पंडित के साथ दोस्त की शादी में पहुंचे हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं। 

Bollywood Tadka
यश अपनी पत्नी राधिका पंडित के साथ दोस्त चेतन की शादी में मैसूर पहुंचे। तस्वीरों में यश ब्लैक कुर्ता और व्हाइट पायजामा में नजर आ रहे हैं। वहीं एक्टर की पत्नी राधिका ब्राउन सूट में बेहद खूबसूरत लग रही है।

Bollywood Tadka

कपल दुल्हा दूल्हन के साथ दिखाई दे रहा है। यश और राधिका के आस-पास लोगों की काफी भीड़ नजर आ रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें 'केजीएफ चैप्टर 2' ने वर्ल्डवाइड 1175 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं अब मेकर्स इस फिल्म का तीसरा पार्ट बनाने की तैयारी में हैं। फैंस चाहते फैंस चाहते हैं कि मेकर्स 'केजीएफ चैप्टर 3' जल्द से जल्द रिलीज करे। ऐसे में सबकी नजरें फिल्म से जुड़ी हर एक अपडेट पर हैं।

Bollywood Tadka


yashfriendweddingwife Radhika PanditmysuruBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...