main page

पहली बार अपने बेटे को लेकर बोले यश दासगुप्ता और नुसरत जहां- ‘हमें कोई फर्क नहीं पड़ता दुनिया क्या सोचती है’

Updated 11 October, 2021 03:30:14 PM

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत कुछ महीनो पहले पति निखिल जैन संग रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में आई थी। वहीं खराब रिश्ते के बीच एक्ट्रेस अगस्त के महीने बेटे को जन्म दिया, जिसके बाद लोगों ने बेटे के पिता के नाम को लेकर सवाल उठाए। हालांकि अब सबको स्पष्ट हो गया है कि नुसरत के बेटे का पिता यश दासगुप्ता ही है। अब हाल ही में लंबे समय बाद नुसरत और यशदास ने अपने बच्चे को लेकर चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में यश दासगुप्ता ने कहा, "मुझे बच्चा चाहिए था लेकिन मैंने आखिरी फैसला नुसरत पर छोड़ा था।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत कुछ महीनो पहले पति निखिल जैन संग रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में आई थी। वहीं खराब रिश्ते के बीच एक्ट्रेस अगस्त के महीने बेटे को जन्म दिया, जिसके बाद लोगों ने बेटे के पिता के नाम को लेकर सवाल उठाए। हालांकि अब सबको स्पष्ट हो गया है कि नुसरत के बेटे का पिता यश दासगुप्ता ही है। अब हाल ही में लंबे समय बाद नुसरत और यशदास ने अपने बच्चे को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में यश दासगुप्ता ने कहा, "मुझे बच्चा चाहिए था लेकिन मैंने आखिरी फैसला नुसरत पर छोड़ा था। जब उन्होंने मुझे पहली बार प्रेग्नेंट होने के बारे में बताया था तो मैंने उनसे कहा था कि अगर वो चाहती हैं तो आगे बढ़ सकती हैं। ये आपकी बॉडी है, मेरी नहीं, इसलिए फैसला भी आपका ही होगा। मैंने उनसे कहा था कि मैं कभी उनका साथ नहीं छोड़ूंगा। मैं बच्चा चाहता था लेकिन मैंने कभी अपना फैसला उनके ऊपर नहीं थोपा। उन्होंने भी मुझसे कहा था कि अगर मैं चाहूं तो आगे बढ़ सकता हूं, मैं बच्चे को पाल लूंगी।" 

 

यश ने कहा- "बच्चे के लिए मेरे अपने कारण थे, लेकिन मुझे बताइए कि उन लोगों का क्या करें जिन्होंने इस बारे में बुरी बातें बोलीं। क्या मैं एक गर्भवती महिला को अकेला छोड़ देता। क्या ये दुनिया की नजरों में सही फैसला होता।''

 

वहीं इस बारे में नुसरत ने कहा, "बच्चे के बारे में सुनकर वो बिल्कुल भी नहीं घबराए। ये हम दोनों का फैसला था। हमने दुनिया की बिल्कुल परवाह नहीं की। मैं जानती थी कि या तो वो मुझे मजबूत महिला कहेंगे या फिर कई तरह के ताने सुनाएंगे।"

 


बता दें, नुसरत और यश कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। नुसरत ने 26 अगस्त को यश के बेटे यिशान को जन्म दिया था, जिसके बाद पहली बार दोनों ने इस बारे में खुलकर बात की है।


वहीं नुसरत जहां के पति निखिल जैन ने कुछ महीनो पहले नुसरत की प्रेग्नेंसी को लेकर स्पष्ट कर दिया था कि उनके पेट में पल रहा बच्चा उनका नही हैं। क्योंकि वो 6 महीनों से नुसरत के साथ नहीं रहे। वहीं नुसरत ने पति निखिल जैन संग अपने शादीशुदा रिश्ते को भारत में अमान्य करार दिया था।
 
 


Yash DasguptaNusrat JahansonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...