main page

वर्कआउट के बाद यश दासगुप्ता ने नुसरत जहां संग शेयर की तस्वीर, बॉयफ्रेंड संग दिखा सांसद का बोल्ड अंदाज

Updated 11 December, 2021 01:32:46 PM

तृणमूल कांग्रेस सांसद (टीएमसी) और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां कभी अपने लुक्स तो कभी बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता संग रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पति निखिल जैन संग अपनी शादी को अवैध बताने के बाद यश के बेटे को जन्म देने के बाद वह लोगों के बीच काफी चर्चा में रहती हैं। बेटे के जन्म के बाद दोनों ने खुलेआम स्वीकार किया था कि यीशान उनका ही बेटा है। वहीं बाद में दोनों की कई बार एक साथ टाइम स्पैंड करते भी दिखे। अब हाल ही में एक बार फिर इस कपल के एक साथ देखा गया, जिसकी तस्वीर देखते ही दे

बॉलीवुड तड़का टीम. तृणमूल कांग्रेस सांसद (टीएमसी) और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां कभी अपने लुक्स तो कभी बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता संग रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पति निखिल जैन संग अपनी शादी को अवैध बताने के बाद यश के बेटे को जन्म देने के बाद वह लोगों के बीच काफी चर्चा में रहती हैं। बेटे के जन्म के बाद दोनों ने खुलेआम स्वीकार किया था कि यीशान उनका ही बेटा है। वहीं बाद में दोनों की कई बार एक साथ टाइम स्पैंड करते भी दिखे। अब हाल ही में एक बार फिर इस कपल के एक साथ देखा गया, जिसकी तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई।


 


यश दासगुप्ता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में यश के साथ नुसरत जहां नजर आ रही हैं। दोनों का ये वीडियो वर्कआउट के बाद बनाया गया गया है और इसे खुद मोबाइल पर यश बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इस वीडियो को यश ​ग्लास डोर पर नजर आ रही उनकी और नुसरत की इमेज के जरिए बना रहे हैं। इस दौरान यश व्हाइट कलर की वेस्ट में दिख रहे हैं तो वहीं नुसरत स्पोर्ट ब्रा में बोल्ड नजर आ रही हैं। एक साथ दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

इससे पहले, हाल ही में नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी 2 बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर कर तहलका मचाया था।

 

Content Writer: suman prajapati

Yash DasguptasharesphotoNusrat JahanworkoutBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...