main page

यश ने केजीएफ 2 के लिए डबल किया अपना वर्कआउट रूटीन

25 September, 2020 12:21:08 PM

भारतीय सुपरस्टार यश की फ़िल्म ''केजीएफ'' ने अपनी अभूतपूर्व कहानी और फिल्म में रॉकी भाई के अद्भुत चित्रण के लिए देश भर में खूब सरहाना बटोरी है। दर्शकों को केजीएफ के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है लेकिन महामारी के कारण शूटिंग को रोक दिया गया था और टीम ने हाल ही में फिर से फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है...

नई दिल्ली। भारतीय सुपरस्टार यश की फ़िल्म 'केजीएफ' ने अपनी अभूतपूर्व कहानी और फिल्म में रॉकी भाई के अद्भुत चित्रण के लिए देश भर में खूब सरहाना बटोरी है। दर्शकों को केजीएफ के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है लेकिन महामारी के कारण शूटिंग को रोक दिया गया था और टीम ने हाल ही में फिर से फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Everybody is a Villain in Somebody's Life So be a VILLAIN and follow @villainlife.official #villain #heronahivillain

सित॰ 10, 2020 को 4:16पूर्वाह्न PDT बजे को Yash (@thenameisyash) द्वारा साझा की गई पोस्ट

रॉकी भाई की वापिसी की पूरी तैयारी
सुपरस्टार यश भी सेट पर वापसी करने और रॉकी भाई के रूप में अपनी भूमिका को फिर से दोहराने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और इन दिनों बेस्ट शेप में आने के लिए गहन प्रशिक्षण से गुजर रहे हैं।इस बारे में बात करते हुए, यश के करीबी एक सूत्र ने कहा कि यश हर संभव कोशिश कर रहे हैं और सेट पर वापस आने और केजीएफ 2 की शूटिंग शुरू करने की तैयारी करते हुए, अपने वर्कआउट रूटीन को दुगना कर दिया है। उनके दैनिक कसरत दिनचर्या में विभिन्न एक्सरसाइज शामिल है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What a way to celebrate one year of KGF Chapter 1! Can’t wait to hear what you have to say... send in those beautiful moments you have experienced with the movie. I’m reading them all! . . ಕೆಜಿಎಫ್ ಚಾಪ್ಟರ್ 1 ಹೇಗೆ ನಿಮ್ಮನ್ನು ವಿಸ್ಮಮಯಗೊಳಿಸ್ತು...? ಈ ಚಿತ್ರದಿಂದ ನೀವು ಹೆಮ್ಮೆ ಪಟ್ಟಂತಹ ಘಟನೆ, ಘಳಿಗೆ ಇದ್ದರೆ ಅದು ಏನು..? ಹಂಚಿಕೊಳ್ಳಿ... ನಿಮ್ಮ ಆ ಅದ್ಭುತ ಘಟನಾವಳಿಗಳನ್ನ, ಆ ನಿಮ್ಮ ಹೆಮ್ಮೆಯ ಕ್ಷಣಗಳನ್ನ ತಿಳಿದುಕೊಳ್ಳೋ ಕುತೂಹಲದಲ್ಲಿ ನಾನು... #TheNameIsYash #KGFChapter1 #1YearForMonsterHitKGF

दिस॰ 21, 2019 को 3:04पूर्वाह्न PST बजे को Yash (@thenameisyash) द्वारा साझा की गई पोस्ट

यश का ये हैं डेलीरूटीन
अभिनेता के दिनचर्या के बारे में बात करते हुए, स्रोत कहते हैं यश अपने दिन की शुरुआत सुबह 6 बजे के करीब आधे घंटे के कार्डियो के साथ करते है। जिसके बाद वह वेट ट्रेनिंग और एब वर्क आउट करते है जिसमें एक घंटे का वक़्त लग जाता है और फिर कार्डियो सेशन होता है। यश शाम को भी विभिन्न एक्सरसाइज और भारी वेट ट्रेनिंग करते है, साथ ही वह बहुत स्ट्रिक्ट डाइट पर भी है।'केजीएफ 2' साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और अभिनेता संजय दत्त इस फिल्म में अधीरा की भूमिका में दिखाई देंगे।


yashyash workoutkgf 2yash kgf 2यशकेजीएफ 2 यशयश वर्काउट
loading...