FacebookTwitterg+Mail

KGF सुपरस्टार यश के फैन ने घर के सामने आग लगाकर दी जान

yash fan dies after setting himself on fire
10 January, 2019 06:39:13 PM

मुंबई: साउथ के सुपरस्टार यश इस समय फिल्म KGF की वजह से सुर्खियों में हैं। फिल्म में लीड रोल निभाने वाले  यश 8 जनवरी को 33 साल के हो गए हैं लेकिन इस दिन कुछ ऐसा हुआ कि एक्टर ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं किया। 

Bollywood Tadka

दरअसल, इसका खुलासा भी खुद यश ने ही किया था। एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि साउथ स्टार ने इसकी वजह एक तो उनके परिवार के किसी बड़े सदस्य की अचानक हुई मौत रही तो दूसरी उनके ही एक फैन ने उनके घर के आगे खुद को जलाकर मार डाला। बताया जा रहा है कि साउथ स्टार के जन्मदिन पर जब उनके बैंग्लुरु स्थित घर के बाहर फैंस का जमावड़ा उन्हें बधाई देने के लिए इकट्ठा हुआ था तो उनमें से एक फैन ने घर में अंदर जाने की कोशिश की थी। गारमेंट फैक्ट्री में काम करने वाला 26 वर्षीय रवि नाम का ये फैन उनसे लगातार मिलने की कोशिश कर रहा था और अंदर जाने की जिद्द कर रहा था। लेकिन जब सिक्योरिटी की वजह से वो ऐसा कर पाने में नाकाम रहा तो गुस्से में उसने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद तुरंत ही इस शख्स को बचाने की कोशिश में करीब के अस्पताल ले जाया गया। यहां पहुंचने के समय तक इस शख्स का शरीर 70 प्रतिशत तक बुरी तरह से जल गया था। अस्पताल में मौजूद डॉक्टर्स ने उसके इलाज के वक्त भी यश का नाम लेकर उनके आने के बारे में पूछता रहा। लेकिन स्टार को वहां न देख वो टूट गया था और इसी बीच उसने दम तोड़ दिया।

 

जानकारी के मुताबिक इस घटना की साउथ स्टार यश ने भी निंदा की है। उन्होंने इस घटना को दर्दनाक बताते हुए इस शख्स को भी खुद का फैन बताने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि इस तरह के लोग उनके फैन नहीं हो सकते और साथ ही अपने फैंस से ऐसा न करने की भी अपील की।


film kgf hindi news yash fan dies fire Bollywood Hindi News  Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...