main page

रानी मुखर्जी ने सेलिब्रेट किया बेटी आदिरा का 5वां बर्थडे, पार्टी में शामिल हुए यश-रूही और लक्षय समेत कई स्टार किड्स

Updated 10 December, 2020 12:26:59 PM

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की बेटी आदिरा 9 दिसंबर को पूरे 5 साल की हो गई हैं। इस खास मौके पर रानी ने घर पर किडी बैश का आयोजन किया। पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स अपने किड्स के साथ वहां पहुंचे और आदिरा को शुभकामनाएं दीं। अब आदिरा के बर्थडे बैश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तो चलिए देखते हैं स्टार्स अपने किड्स के साथ पार्टी में किस अंदाज में पहुंचे।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की बेटी आदिरा 9 दिसंबर को पूरे 5 साल की हो गई हैं। इस खास मौके पर रानी ने घर पर किडी बैश का आयोजन किया। पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स अपने किड्स के साथ वहां पहुंचे और आदिरा को शुभकामनाएं दीं। अब आदिरा के बर्थडे बैश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तो चलिए देखते हैं स्टार्स अपने किड्स के साथ पार्टी में किस अंदाज में पहुंचे। 
 Bollywood Tadka
करण जौहर के बच्चों रूही और यश को रानी मुखर्जी के घर के बाहर स्पॉट किया गया है। यश और रूही करण जौहर के बिना अपनी नैनी के साथ पार्टी में पहुंचे।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान दोनों किड्स रेड कलर के आउटफिट में नजर आए। तस्वीर में दोनों बच्चे का बेहद क्यूट अंदाज देखने को मिला।

Bollywood Tadka


एक्टर तुषार कपूर ने बेटे लक्षय के साथ बर्थडे बैश में शानदार एंट्री मारी। 

Bollywood Tadka


रानी मुखर्जी की मां भी नन्ही आदिरा के बर्थडे में खास अंदाज में पहुंची। 

Bollywood Tadka


इन स्टार्स और किड्स के अलावा पार्टी में और भी कई मेहमान शामिल हुए। बता दें रानी मुखर्जी अप्रैल, 2014 में आदित्य चोपड़ा के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। कपल साल 2015 में बेटी आदिरा पेरेंट्स बन गए थे। अब आदिना पूरे पांच साल की हो चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

 

: suman prajapati

YashRoohiLaksshyastar-kidsattendRani MukerjidaughterAdirabirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...