main page

'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज से पहले धर्मस्थल पहुंचे यश, मांगा फिल्म की सफलता के लिए भगवान मंजूनाथ का आशीर्वाद

Updated 11 April, 2022 11:38:19 AM

सुपरस्टार यश इन दिनों फिल्म ''केजीएफ चैप्टर 2'' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इन दिनों एक्टर फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में यश और फिल्म के निर्माता विजय किरगंदूर दक्षिण कन्नड़ में धर्मस्थल पहुंचे हैं। वहां पहुंचकर दोनों ने मंदिर के प्रशासक वीरेंद्र हेगड़े के प्रशासक का आशीर्वाद लिया। इसके बाद यश और विजय किरगंदूर ने फिल्म की सफलता के लिए भगवान मंजूनाथ का आशीर्वाद लिया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. सुपरस्टार यश इन दिनों फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इन दिनों एक्टर फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में यश और फिल्म के निर्माता विजय किरगंदूर दक्षिण कन्नड़ में धर्मस्थल पहुंचे हैं। वहां पहुंचकर दोनों ने मंदिर के प्रशासक वीरेंद्र हेगड़े के प्रशासक का आशीर्वाद लिया। इसके बाद यश और विजय किरगंदूर ने फिल्म की सफलता के लिए भगवान मंजूनाथ का आशीर्वाद लिया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में यश व्हाइट शर्ट और धोती में नजर आ रहे हैं। यश के साथ फिल्म की टीम भी दिखाई दे रही है। 'केजीएफ चैप्टर 2' की पूरी टीम ने मंदिर में फिल्म की सफलता की कामना की। इस दौरान यश ने मीडिया से बात करते हुए कहा- वह धर्मस्थल अक्सर आते रहते हैं। मंदिर प्रशासक हेगड़े ने उन्हें उनके करियर में आगे बढ़ते हुए देखा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। ऐसे में उन्होंने सभी से आग्रह किया कि वह फिल्म को अपना समर्थन दे और टिकट बुक कराएं।

Bollywood Tadka
बता दें इसके अलावा यश कुक्के सुब्रह्मण्य मंदिर भी पहुंचे हैं। 'केजीएफ चैप्टर 2' 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में यश के अलावा रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और संजय दत्त भी अहम भूमिका में हैं। प्रशांत नील ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। म्यूजिक रवि बसरूर ने दिया है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

yashvisitdharmasthalakgf 2releaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...