main page

पैन इंडिया स्टार यश सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करने से पहले ड्रामा मंडली का हिस्सा थे!

Updated 29 September, 2020 04:41:42 PM

हर कोई जानता है कि भारतीय सुपरस्टार यश एक अभूतपूर्व अभिनेता हैं लेकिन बहुत कम लोग यह जानते है कि उन्होंने अपना सफर कैसे शुरू किया और वह कन्नड़ फिल्म उद्योग और अब पैन इंडिया स्टार का चेहरा कैसे बन गए...

नई दिल्ली। हर कोई जानता है कि भारतीय सुपरस्टार यश एक अभूतपूर्व अभिनेता हैं लेकिन बहुत कम लोग यह जानते है कि उन्होंने अपना सफर कैसे शुरू किया और वह कन्नड़ फिल्म उद्योग और अब पैन इंडिया स्टार का चेहरा कैसे बन गए।

नाटक मंडली में किया है काम
बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत करने से पहले यश एक नाटक मंडली का सदस्य बने थे और यहाँ उन्होंने एक अभिनेता बनने के लिए अपने कौशल को प्रशिक्षित किया था।इस बारे में अधिक बात करते हुए, यश की टीम से एक स्रोत ने साझा किया कि अभिनय के लिए यश का जुनून और उनकी मेहनत व समर्पण ही उन्हें सबसे ऊपर रखता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Everybody is a Villain in Somebody's Life So be a VILLAIN and follow @villainlife.official #villain #heronahivillain

सित॰ 10, 2020 को 4:16पूर्वाह्न PDT बजे को Yash (@thenameisyash) द्वारा साझा की गई पोस्ट

ऐसे बने पैन इंडिया के स्टार
सूत्र आगे कहते हैं कि जब वह छोटे थे, तो उन्होंने अपने सपनों का पीछा करने के लिए बैंगलोर का रूख किया था और प्रसिद्ध नाटककार बी वी करनाथ के साथ एक नाटक मंडली में शामिल हुए और उनकी निगरानी में ट्रेनिंग ली। यश ने थिएटर से शुरुआत की और धीरे-धीरे अपनी सीढ़ी बनाई, उन्होंने 'मोगिना मनासु' के साथ अपने फिल्म सफ़र की शुरुआत करने से पहले कई टेलीविजन धारावाहिक किए और वहीं से उनका करियर ग्राफ तेजी से बढ़ा। आखिरकार, यश कन्नड़ फिल्म उद्योग में एक घरेलू नाम बन गए और केजीएफ की रिलीज़ के साथ, वह एक पैन-इंडिया स्टार बन गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What a way to celebrate one year of KGF Chapter 1! Can’t wait to hear what you have to say... send in those beautiful moments you have experienced with the movie. I’m reading them all! . . ಕೆಜಿಎಫ್ ಚಾಪ್ಟರ್ 1 ಹೇಗೆ ನಿಮ್ಮನ್ನು ವಿಸ್ಮಮಯಗೊಳಿಸ್ತು...? ಈ ಚಿತ್ರದಿಂದ ನೀವು ಹೆಮ್ಮೆ ಪಟ್ಟಂತಹ ಘಟನೆ, ಘಳಿಗೆ ಇದ್ದರೆ ಅದು ಏನು..? ಹಂಚಿಕೊಳ್ಳಿ... ನಿಮ್ಮ ಆ ಅದ್ಭುತ ಘಟನಾವಳಿಗಳನ್ನ, ಆ ನಿಮ್ಮ ಹೆಮ್ಮೆಯ ಕ್ಷಣಗಳನ್ನ ತಿಳಿದುಕೊಳ್ಳೋ ಕುತೂಹಲದಲ್ಲಿ ನಾನು... #TheNameIsYash #KGFChapter1 #1YearForMonsterHitKGF

दिस॰ 21, 2019 को 3:04पूर्वाह्न PST बजे को Yash (@thenameisyash) द्वारा साझा की गई पोस्ट

जीता लाखों फैंस का दिल
यश ने हमेशा अपने पूरे करियर में सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस देना सुनिश्चित किया है और एक विशाल फैंडम बना लिया है जिसमें दिन प्रतिदिन इजाफा हो रहा है।अभिनेता को आखिरी बार पैन-इंडिया सुपर हिट केजीएफ में रॉकी के रूप में देखा गया था जहां अभिनेता ने लाखों लोगों का दिल जीता था। और अब, यश जल्द ही केजीएफ के बहुप्रतीक्षित सीक्वल में नजर आएंगे।

: Chandan

KGFactorYashcareerय़शकेजीएफ2drama

loading...