main page

बॉयफ्रेंड संग हाथों में हाथ थामें नजर आईं एक्ट्रेस Yazmin, एक साथ दिखीं कपल में जबरदस्त केमिस्ट्री

Updated 20 September, 2020 04:59:52 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस Yazmin Oukhellou कभी अपने लुक तो कभी रोमांस को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर उनके बॉयफ्रेंड जेम्स लॉक के आउटिंग पर स्पॉट किया जाता है, जहां दोनों में एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। हाल ही में कपल को एक साथ लंदन की सड़कों में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस Yazmin Oukhellou कभी अपने लुक तो कभी रोमांस को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर उनके बॉयफ्रेंड जेम्स लॉक के आउटिंग पर स्पॉट किया जाता है, जहां दोनों में एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

Bollywood Tadka

हाल ही में कपल को एक साथ लंदन की सड़कों में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
कपल की ये तस्वीरें एक शॉप के बाहर की हैं, जहां दोनों हाथों में हाथ थामे दिखाई दे रहे हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस याजमिन शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में बोल्ड नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

साइड पर्स और ब्लैक हैट से लुक को कम्पलीट करते हुए हसीना परफेक्ट दिखाई दे रही हैं। वहीं उनके बॉयफ्रेंड जेम्स लॉक भी ऑल ब्लैक लुक में स्मार्ट लग रहे हैं। कपल की इन तस्वीरों को फैंस तेजी से लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो  याजमिन टीवी की दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्हें पॉपुलर शो The Only Way Is Essex के लिए जाना जाता है।

Bollywood Tadka

: suman prajapati

Yazmin OukhellouspottedJames Lockhold hand handHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...