main page

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #TheYearOfKabir, जानें वजह...

Updated 19 October, 2019 06:21:18 PM

अब इसे संयोग कहें या कुछ और लेकिन इस साल आई शाहिद कपूर स्टारर ''कबीर सिंह'' बॉक्स ऑफिस पर अभी भी कमाई के मामले में टॉप पर है, शायद यही वजह है कि आज देश और दुनिया की तमाम हलचलों के बीच ट्विटर पर #TheYearOfKabir ट्रेंड करने लगा।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अब इसे संयोग कहें या कुछ और लेकिन इस साल आई शाहिद कपूर स्टारर 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर अभी भी कमाई के मामले में टॉप पर है, शायद यही वजह है कि आज देश और दुनिया की तमाम हलचलों के बीच ट्विटर पर #TheYearOfKabir ट्रेंड करने लगा। अगर आप ऐसा सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें कि आप बिल्कुल गलत हैं। यहां सिर्फ एक कबीर की बात नहीं हो रही, यहां तीन कबीर की बात हो रही है। क्या है ये कबीर कनेक्शन? आइए हम बताते हैं-

Bollywood Tadka, The Year Of Kabir

दरअसल, इस साल आईं 3 पॉपुलर फिल्मों के लीड कैरेक्टर्स के नाम कबीर थे। सबसे पहले आई शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' में शाहिद का नाम कबीर था।

Bollywood Tadka, Kabir Singh

इसके बाद आई टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन स्टारर साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वॉर' में ऋतिक के कैरेक्टर का नाम भी कबीर लूथरा था।

Bollywood Tadka, War Images

इसके बाद तीसरा अमित साध स्टारर अमेज़ॉन प्राइम की पॉपुलर क्राइम वेब सीरीज 'ब्रीथ' के लीड कैरेक्टर का नाम भी कबीर सावंत था। इससे पहले अमित साध को पर्दे पर अग्रेसिव और इमोशनली वीक कैरेक्टर के रूप में जाना जाता था। एक्टर 'काई पो चे', 'सरकार 3' जैसी फिल्मों में भी नजर आए हैं। 

Bollywood Tadka, Breathe Images
इस वजह से स्टार्स के फैंस ने ट्विटर पर इसे ट्रेंड कराना शुरू कर दिया और इस पर रिएक्शन भी आने लगे। 

Edited By: Akash sikarwar

Kabir SinghWarBreathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...