main page

इस स्वतंत्रता दिवस पर एकता आर कपूर आपके लिए लेकर आई हैं दूरदर्शन पर 'ये दिल मांगे मोर'

Updated 11 August, 2022 01:25:42 PM

इस स्वतंत्रता दिवस पर एकता आर कपूर आपके लिए लेकर आई हैं दूरदर्शन पर 'ये दिल मांगे मोर'

नई दिल्ली। कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर, जिन्होंने टेलीविजन पर इंडियन एंटरटेनमेंट लैंडस्केप को फिर से परिभाषित किया हैं, वो दर्शकों के लिए 'ये दिल मांगे मोर' शो लेकर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।  ये शो 'हीरोज बिहाइंड द हीरोज' पर आधारित है। ये हाई ऑक्टेन ड्रामा रोमांस इस इंडिपेंडेंस पर दूरदर्शन पर प्रसारित होगा।
बालाजी टेलीफिल्म्स शो सीमाओं की रक्षा करने वाले हमारे बहादुर योद्धाओं और उनके परिवारों को श्रद्धांजलि देता है जो जीवन भर व्यक्तिगत बलिदान देते हैं।

 

इस साल जैसा कि भारत अपनी आजादी के 75 वें साल का जश्न मना रहा है, यह शो हर भारतीय के दिल को छूने और उन्हें प्रेरित करने का वादा करता है। हमेशा दिलचस्प और वर्सेटाइल कंटेंट लाने के लिए जानी जाने वाली एकता कपूर इस शो के जरिए लोगों को इमोशन्स से भरे और  स्तरित स्टोरीटेलिंग के सफर पर ले जाएंगी जो देशभर में सबसे रेसोनेट करेगा। इस शो में अक्षय म्हात्रे और ट्विंकल पटेल नजर आएंगे। इस शो में वो एक वॉर-हार्डेंड स्पेशल मेजर और एक आर्मी डॉक्टर की भूमिका निभाते हैं, जो एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं लेकिन उनके अतीत के रहस्य उन्हें परेशान करते हैं। ऐसे में क्या यह रहस्य उनके जीवन को प्रभावित करेगा? और क्या वे एक-दूसरे में प्यार ढूंड पाएंगे? यह देखने वाली बात होगी। इस अनोखे कॉन्सेप्ट के बारे में बात करते हुए एकता आर कपूर कहती हैं, “हमें इंडिपेंडेंस बहुत संघर्षों के बाद मिली है और हमारे बहादुर सैनिक और उनके परिवार हमेशा बलिदान देते हैं।

 

हमारे नेशनल हीरोज पर बनाए गए कन्वेंशनल शोज से अलग 'ये दिल मांगे मोर' गहरी गतिशीलता में आ जाता है और न केवल पारिवारिक दर्शकों के लिए बल्कि युवाओं के साथ-साथ कई परस्पर विरोधी विचारधाराओं के साथ भी अपील करेगा। और दूरदर्शन पर प्रसारित होने का मतलब है कि हम इस कहानी के साथ दूर-दराज के अंदरूनी हिस्सों तक भी पहुंचेंगे।” बालाजी टेलीफिल्म्स का ये दिल मांगे मोर 15 अगस्त से सोमवार से शुक्रवार रात 8 से 8.30 बजे दूरदर्शन पर प्रसारित होगा।

Content Writer: Deepender Thakur

Yeh Dil Maange More SerialYeh Dil Maange More CastDD NationalEkta R kapoor

loading...