main page

कोरोना नहीं इस वजह से हाॅस्पिटल में हैं 'ये हैं चाहते' फेम ऐश्वर्या सुखेजा, तस्वीर शेयर कर किया खुलासा

16 May, 2021 10:09:44 AM

कोरोना की दूसर लहर देश में जोरों पर हैं। आए दिन लाखों लोग इससे संक्रमित हो रहे हैं। बी-टाउन इंडस्ट्री भी इस वायरस से अछूते नहीं रह गए हैं। हाल ही में छोटे पर्दे की एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई। हालांकि उन्होंने बताया कि वो कोरोना के चलते अस्पताल में भर्ती नहीं हुई हैं।

मुंबई: कोरोना की दूसर लहर देश में जोरों पर हैं। आए दिन लाखों लोग इससे संक्रमित हो रहे हैं। बी-टाउन इंडस्ट्री भी इस वायरस से अछूते नहीं रह गए हैं। हाल ही में छोटे पर्दे की एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई। 

Bollywood Tadka

हालांकि उन्होंने बताया कि वो कोरोना के चलते अस्पताल में भर्ती नहीं हुई हैं। सीरियल 'ये हैं चाहते' में अहाना का रोल निभा रही ऐश्वर्या सखूजा ने अपनी तस्वीर शेयर कर फैंस और शुभचिंतकों को बताया है कि उन्हें कोरोना संक्रमण नहीं हुआ है।

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या की हाल ही में सर्जरी हुई है और इस वजह से वो अस्पताल में भर्ती हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की थी। एक तस्वीर में  उनके पति रोहित भी नजर आए थे।


Bollywood Tadka

एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा- 'मैंने शो से कुछ समय का ब्रेक लिया है और मैं मुंबई वापस आ गई हूं। मैं तब तक शो की शूटिंग शुरू नहीं करुंगी जब तक वैक्सीन नहीं लग जाती। मेरे परिवार वालों ने मुझसे ये पहले ही साफ कह दिया है। ऐसे माहौल में मैं अपनी जान को खतरे में डालने वाला कोई काम नहीं करुंगी। बता दें कि ऐश्वर्या 'सास बिना ससुराल' और 'ये हैं चाहते' जैसी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। 


yeh hai chaahteaishwarya sakhujahospitalisedLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...