main page

'ये है मोहब्बतें' फेम रुहानिका धवन ने 15 साल की उम्र में खरीदा करोड़ों का घर, शेयर की खूबसूरत आशियाने की तस्वीरें

Updated 02 January, 2023 01:16:56 PM

शो 'ये है मोहब्बतें' से घर-घर में पहचान बनाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट रुहानिका धवन ने हाल ही में अपना शानदार घर खरीदा है, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। रुहानिका मात्र 15 साल की है। रुहानिका ने अपने नए घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

मुंबई. शो 'ये है मोहब्बतें' से घर-घर में पहचान बनाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट रुहानिका धवन ने हाल ही में अपना शानदार घर खरीदा है, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। रुहानिका मात्र 15 साल की है। रुहानिका ने अपने नए घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में रुहानिका व्हाइट टॉप और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रही है। इसके ऊपर से एक्ट्रेस ने व्हाइट जैकेट कैरी की हुई है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही है। एक्ट्रेस अपने घर की चाबियां दिखाती हुई दिखाई दे रही है। अन्य तस्वीरों में रुहानिका अपने पिता के साथ पोज दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए रुहानिका ने लिखा- 'वाहेगुरु जी और मेरे पैरेंट्स की आशीर्वाद की बदौलत मैं अपनी खुशी आप सभी के साथ शेयर कर रही हूं। एक नई शुरुआत। मेरा दिल खुशी और प्यार से भरा हुआ है और बेहद शुक्रगुजार हूं। मैंने अपना एक सपना पूरा कर लिया है। मैंने अपना खुद का एक घर खरीद लिया है। यह मेरे लिए बहुत बड़ी सफलता है। इसलिए मैं इसे आप सभी के साथ शेयर करना चाहती थी। मैं और मेरे पैरेंट्स उन तमाम प्लेटफॉर्म और मौकों के लिए शुक्रगुजार हैं, जो मुझे मिले और उनकी बदौलत मैं अपना यह सपना पूरा कर पाई। यह मेरे पैरेंट्स के सपोर्ट और मार्गदर्शन के बिना संभव नहीं था। खास जिक्र मेरी मां का जो सच में एक जादूगर हैं। वह देसी मांओं जैसी हैं, जो एक-एक पाई बचाती हैं और उसे डबल कर देती हैं। सिर्फ भगवान और वही जानती हैं कि यह उन्होंने कैसे किया। यह तो बस शुरुआत है। मैं पहले से ही बहुत बड़े सपने देखने वाली हूं। मैं और भी कड़ी मेहनत करूंगी और अपने सपनों को पूरा करूंगी। अगर मैं अपने सपने पूरे कर सकती हूं तो आप भी कर सकते हैं। इसलिए सपने देखिए और उन्हें फॉलो करिए। वो एक दिन जरूर पूरे होंगे।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं।

बता दें रुहानिका धवन ने 2012 में शो 'मिसेज कौशिक की पांच बहुएं' से करियर की शुरुआत की थी। लेकिन असली सफलता उन्हें 'ये है मोहब्बतें' में रूही रमन भल्ला के किरदार से मिली। इसके लिए एक्ट्रेस ने मोस्ट पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट का आईटीए अवॉर्ड भी जीता था। रुहानिका  ने फिल्मों में भी काम किया है। साल 2014 में रुहानिका ने सलमान खान की फिल्म 'जय हो' और सनी देओल स्टारर 'घायल वंस अगेन' में भी काम किया था।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

yeh hai mohabbateinruhaanika dhawanlavish houseBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...