main page

'ये है मोहब्बतें' फेम रुहानिका धवन ने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

Updated 28 September, 2021 03:48:36 PM

''ये है मोहब्बतें'' फेम रुहानिका धवन उर्फ रूही 25 सितंबर को 14 साल की हो गई है। रुहानिका ने अपना बर्थडे परिवार के साथ धूमधाम से सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. 'ये है मोहब्बतें' फेम रुहानिका धवन उर्फ रूही 25 सितंबर को 14 साल की हो गई है। रुहानिका ने अपना बर्थडे परिवार के साथ धूमधाम से सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में रुहानिका स्काई ब्लू शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट शूज पहने हुए हैं। ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में रुहानिका बेहद प्यारी लग रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस बेहद खुश लग रही है और मस्ती करती हुई नजर आ रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें रुहानिका ने साल 2012 में शो 'मिसेज कौशिक की पांच बहुएं' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

Bollywood Tadka

शो 'ये है मोहब्बतें' से रुहानिका को अलग पहचान मिली थी। इस शो में एक्ट्रेस ने रूही और पीहू का रोल प्ले किया था, जिसे खूब पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka

रुहानिका ने फिल्म 'जय हो' में भी कैमियो किया था। इसके अलावा रूही  ने 'कॉमेडी विद कपिल' और 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ 2' में गेस्ट अपीयरेंस दिया था।  

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

yeh hai mohabbateinfameruhanika dhawancelebratesbirthdayfamilyLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...