main page

निकाह: लाल जोड़े में चांद का टुकड़ा दिखीं शरीन मिर्जा, भाई बन ऑनस्क्रीन बहन को अपने हाथों से सजाते दिखे अली गोनी

Updated 24 October, 2021 12:24:30 PM

टीवी सीरियल ''ये हैं मोहब्बतें'' फेम शिरीन मिर्जा ने 23 अक्टूबर को सरताज हसन संग निकाह रचाया। शिरीन मिर्जा की शादी की रस्मों में सीरियल ''ये है मोहब्बतें'' के कई सितारे शामिल हुए। इस लिस्ट में अली गोनी, दिव्यांका त्रिपाठी और कृष्णा मुखर्जी स्टार्स शामिल है। शादी समारोह जयपुर में दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में हुआ। हाल ही में शिरीन के निकाह की तस्वीरें सामने आईं हैं जिनमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। रेड कलर के लहंगे में शिरीन एकदम चांद का टुकड़ा लग रही हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' फेम शिरीन मिर्जा ने 23 अक्टूबर को सरताज हसन संग निकाह रचाया। शिरीन मिर्जा की शादी की रस्मों में सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के कई सितारे शामिल हुए। इस लिस्ट में अली गोनी, दिव्यांका त्रिपाठी और कृष्णा मुखर्जी स्टार्स शामिल है। 

Bollywood Tadka
शादी समारोह जयपुर में दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में हुआ। हाल ही में शिरीन के निकाह की तस्वीरें सामने आईं हैं जिनमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। रेड कलर के लहंगे में शिरीन एकदम चांद का टुकड़ा लग रही हैं।

Bollywood Tadka

हाथों में मेहंदी, मांग टीका, चूड़ियां, गले का नेकलेस दुल्हन बनी शिरीन के लुक को चार-चांद लगा रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं शिरीन के शौहर  इस दौरान क्रीम शेरवानी में डैंडसम दिखे। निकाह के समय शिरीन मिर्जा अपने पति को देखकर स्माइल करती नजर आईं। फोटशूट के दौरान शिरीन मिर्जा पति हसन सरताज के कंधे पर ही सिर रख कर सो गईं।

Bollywood Tadka

निकाह से ठीक पहले अली गोनी, शिरीन मिर्जा को तैयार करते नजर आए।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में अली गोनी अपने भाई होने का फर्ज निभा रहे हैं। निकाह के समय शिरीन मिर्जा ने घूंघट ओढ़ कर धांसू एंट्री मारी।

Bollywood Tadka

उस समय हर किसी की निगाहें केवल शिरीन मिर्जा पर जा टिकी। शिरीन मिर्जा के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस शिरीन मिर्जा को शादी की मुबारकबाद दे रहे हैं।

 


Yeh Hai MohabbateinShireen MirzaMarriesHasan SartajAly GoniDivyanka TripathiLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...