main page

सीरियल में ‘ये है मोहब्बतें’ आएगा नया ट्विस्ट, सिम्मी के निशाने पर होंगे रमन-परम

Updated 17 August, 2018 12:48:43 PM

टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ टीआरपी रेंटिंग्स में कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रहा। वहीं जल्द ही इस शो में एक नया ट्विस्ट आएगा। बीते हफ्ते सिम्मी ने अपनी मां तोषी को इशिता के खिलाफ भड़काया जिसके बाद हर तरफ इशिता की मौत की खबर फैल गई।

मुंबई: टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ टीआरपी रेंटिंग्स में कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रहा। वहीं जल्द ही इस शो में एक नया ट्विस्ट आएगा। बीते हफ्ते सिम्मी ने अपनी मां तोषी को इशिता के खिलाफ भड़काया जिसके बाद हर तरफ इशिता की मौत की खबर फैल गई।

Bollywood Tadka

 

लेकिन जल्द ही इस बात खुलासा हो गया कि इशिता की मौत झूठी थी और ऐसा इसलिए किया गया था ताकि परम का असली चेहरा सबके सामने आ सके और ऐसा हुआ भी।

 

Bollywood Tadka

 

परम की सच्चाई सामने आने के बाद सिम्मी का खून खौल उठा तो वहीं उसने परम को थप्पड़ भी जड़ दिया था। हाल ही में खबरें आ रही हैं कि स सीरियल में भंयकर ड्रामा हो सकता है। परम इशिता और रमन से बदला लेने के लिए पीहू को किडनैप कर लेगा।

 

Bollywood Tadka

 

जिस वजह से परम और रमन के बीच बहुत बड़ी लड़ाई होगी। दरअसल, रमन और इशिता पीहू को बचाने आएंगे और वहीं परम इशिता को अपनी बंदूक से मारने की धमकी देगा। इस दौरान रमन दौड़कर परम के पास आ जाएगा।

 

Bollywood Tadka

 

इसी बीच सिम्मी की एंट्री होगी और वह परम से बंदूक छीन लेगी। इसके बाद सिम्मी के हाथ से गोली चल जाएगी और रमन नीचे गिर जाएगा। अब देखना यह है कि सिम्मी की गोली किसे लगेगी?

: Neha

yeh hai mohabbateinnewtwistDivyanka TripathiKaran Patel

loading...