main page

परिवार की मंजूरी के बिना 'ये रिश्ता' फेम एक्ट्रेस ने गुरुद्वारे में बाॅयफ्रेंड संग रचाई शादी, देखें

Updated 24 December, 2019 12:40:46 PM

टीवी सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' फेम एक्ट्रेस दिव्या भटनागर ने हाल ही में लाॅन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गगन के साथ शादी रचाई है। गगन और दिव्या 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस दिव्या भटनागर ने हाल ही में लाॅन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गगन के साथ शादी रचाई है। गगन और दिव्या 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

Bollywood Tadka

कई मुश्किलों के बाद कपल शादी के बंधन में बंधा। लकु की बात रें तो दिव्या पीच कलर के सूट में खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं गगन शेरवानी में हैंडसम दिखे। दिव्या ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

परिवार के बिना ही रचाई शादी 

एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के परिवार ने उनके इस रिश्ते को मंजूरी नहीं दी है और न ही शादी में शामिल हुए। इसके बाद भी दोनों ने अपने प्यार की जीत कराई और मुंबई के एक गुरुद्वारा में शादी रचाई। उनकी शादी में सिर्फ कपल के करीबी दोस्त ही शामिल हुए।

Bollywood Tadka

दिव्या ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने शादी में सिर्फ कुछ ही दोस्तों को बुलाया था और सारी रस्में निभाईं। उन्होंने आगे कहा कि सबकुछ अचानक हुआ। हम 5 साल से रिलेशनशिप में हैं और हमने कई आंधियां देखी हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन फिर भी हमें यह पता था कि हमें साथ रहना है। दिव्या आगे बताती हैं- 'गगन और मैंने कई समस्याएं झेलीं क्योंकि हमारे परिवार ने हमारे रिश्ते को मंजूरी नहीं दी है। बता दें कि कपल ने परिवारवालों के बिना ही 2015 में लगाई की थी। 
 

Bollywood Tadka

बता दें कि दिव्या के हसबैंड गगन इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ही हैं। वह प्रोडक्शन हाउस में काम करते हैं। वहीं दिव्या कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। दिव्या ये रिश्ता क्या कहलाता है, जीत गई तो पिया मोरे, संस्कार जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 

: Smita Sharma

yeh rishta kya kehlata haifameactressdivya bhatnagarties knotboyfriendgaganLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...