main page

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम मोहिना ने जीती कोरोना से जंग तो भाई की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, एक्ट्रेस ने दिए हेल्दी रहने के टिप्स

02 July, 2020 09:18:09 AM

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम मोहिना कुमारी सिंह और उनका परिवार कोरोना से जंग जीत चुका है। बीते दिन एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर करते हुए डॉक्टर्स और हेल्थ केयर वर्कर्स का शुक्रिया अदा किया था। वहीं अब एक्ट्रेस के भाई को कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया है। भाई की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है और उनका हौंसला बढ़ाया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम मोहिना कुमारी सिंह और उनका परिवार कोरोना से जंग जीत चुका है। बीते दिन एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर करते हुए डॉक्टर्स और हेल्थ केयर वर्कर्स का शुक्रिया अदा किया था। वहीं अब एक्ट्रेस के भाई को कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया है। भाई की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है और उनका हौंसला बढ़ाया है।

 


मोहिना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, हम नेगेटिव हुए और आप पॉजिटव हो गए। लेकिन यकीन करिए दादू ये इतना खराब नहीं जितना लगता है। बस आप अपना काढ़ा पीते रहिए, घर का पका खाना खाते रहिए, फल, सब्जी और दाल खाइए, रोज अपनी विटामिन-सी की गोली लीजिए,एसी में रहें, गर्म पानी पीते रहिए, गार्गल करते रहिए, हल्दी दूध और अपनी हार्ट बीट चेक करते रहिए। हम सभी की तरफ से आपको ढेर सारा प्यार।

Bollywood Tadka


बताते चले मोहिना कुमारी सिंह और उनके परिवार के 22 मेंम्बर जून में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद मोहिना अस्पताल से लगातार फैंस को अपडेट्स दे रही थीं। फैंस और उनके चाहने वालों ने उनके ठीक होने दुआएं करके उनका हौंसला बढाया था।

Bollywood Tadka

वहीं 1 जुलाई को एक्ट्रेस और उनके परिवार के सभी सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस पर एक्ट्रेस ने फैंस और हेल्थ वर्कर्स का सोशल मीडिया पर शुक्रिया किया था।
 
 


Yeh Rishta Kya Kehlata HaifameMohena KumaribrotherCorona positiveTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...