main page

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम वैशाली टक्कर ने की आत्महत्या, 30 की उम्र में लगाया मौत को गले

Updated 16 October, 2022 02:27:34 PM

टीवी इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता' फेम वैशाली टक्कर अब हमारी बीच नहीं रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक वैशाली टक्कर ने सुसाइड किया है। उन्होंने 30 की उम्र में अंतिस सांस ली।

मुंबई:  टीवी इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम वैशाली टक्कर अब हमारी बीच नहीं रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक वैशाली टक्कर ने सुसाइड किया है। उन्होंने 30 की उम्र में अंतिम सांस ली। वैशाली टक्कर का शव इंदौर में उनके घर से बरामद हुआ है। मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है।

Bollywood Tadka

पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए हाॅस्पिटल भिजवाया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।वैशाली टक्कर  के निधन की खबर से एक बार फिर टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। 

Bollywood Tadka

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर पिछले 1 साल से इंदौर में रह रही थीं। पुलिस को वैशाली के शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें प्रेम प्रसंग के साथ ही विभिन्न तरह की परेशानियों का जिक्र है। फिलहाल पुलिस ने सुसाइड नोट को जप्त कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

Bollywood Tadka

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अच्छी दोस्त 
 

 वैशाली ठक्कर टीवी के उन सितारों में से एक थीं जो कि सुशांत सिंह राजपूत को अच्छे से जानती थीं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वैशाली ठक्कर ने अपनी आवाज उठाई थी।

Bollywood Tadka

साल 2021 में हुआ था रोका

वैशाली टक्कर ने बीते साल अप्रैल में डॉ. अभिनंदन सिंह के साथ रोका किया था। इस सेरेमनी में परिवार के लोग शामिल हुए थे। वैशाली जल्द शादी भी करने जा रही हैं फिर अचानक उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया ये अब बड़ा सवाल है। 

Bollywood Tadka

बीते कुछ समय से वैशाली  ने सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट शेयर नहीं की है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि सगाई के बाद से ही वैशाली ठक्कर की जिंदगी में खटपट चल रही थी। हालांकि पुलिस ने फिलहाल कुभी कहने से इनकार कर दिया है। इस खबर ने वैशाली ठक्कर के फैंस को हैरत में डाल दिया है। लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि वैशाली ठक्कर ने अपनी जान देने का फैसला क्यों किया।

Bollywood Tadka
 

वैशाली इंदौर के एक बिजनेसमैन परिवार से ताल्लुक रखती थी। उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत एंकरिंग से की। वैशाली ने साल 2015 में 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' में संजना का किरदार निभाया था। इस शो के बाद वह 'ये वादा रहा', 'ये हैं आशिकी', 'ससुराल सिमर का', 'सुपर सिस्टर', 'लाल इश्क' और 'विष और अमृत' में नजर आई। वैशाली को 'ससुराल सिमर का' में 'अंजलि भरद्वाज' का किरदार निभाने पर गोल्डन पेटल अवार्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था। 2019 में वैशाली टेलीविज़न शो मनमोहिनी में नजर आ रही हैं, जिसमे वह मानसी का किरदार निभा रही हैं। टेलीविज़न के अलावा वैशाली ने फिल्मों में भी काम किया हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Yeh Rishta Kya Kehlata HaiVaishali TakkarCommit SuicideLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...