main page

सीरियल 'ये रिश्ता...' में नहीं मिल रही नायरा- कार्तिक की राहें, सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा

Updated 22 September, 2018 11:53:08 AM

सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। कुछ दिन पहले ही इस सीरियल में नायरा और कार्तिक का तलाक हुआ था। इसके बाद फिर से दोनों करीब आने लगे थे, दर्शकों में उम्मीद बढ़ने लगी कि नायरा और कार्तिक की राहें अब मिल ही जाएगी।

मुंबई: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। कुछ दिन पहले ही इस सीरियल में नायरा और कार्तिक का तलाक हुआ था। इसके बाद फिर से दोनों करीब आने लगे थे, दर्शकों में उम्मीद बढ़ने लगी कि नायरा और कार्तिक की राहें अब मिल ही जाएगी। पिछले एपिसोड में देखा गया कि कार्तिक के साथ भागकर शादी करने की प्लानिंग के बाद नायरा मंदिर नहीं पहुंचती है।

Bollywood Tadka

 

अपनी शादी के लिए एक्साइटेड कार्तिक को तब तगड़ा झटका लगता है जब उसे पता चलता है कि नायरा जान बूझकर शादी के लिए नहीं आई है। अब शो को लेकर एक और खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो नायरा ने जानबूझकर नहीं किया बल्कि ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाले एपिसोड में खुलासा किया जाएगा कि नायरा को ब्रेन ट्यूमर है और धीरे-धीरे वह अपनी पुरानी यादों को भूलती जाएगी।

 

इन दिनों इस सीरियल के फैंस एक अलग ही कश्मकस में है। फैंस इस नए ट्रैक को सुनकर गुस्से में है। सोशल मीडिया पर इस सीरियल को लेकर कई ट्वीट किए जा रहे हैं।  जहां कई लोग इस ट्रैक के लिए निर्माताओं पर गुस्सा निकाल रहे हैं। वहीं कुछ लोग नायरा को सपोर्ट भी कर रहे हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

: Neha

yeh rishta kya kehlata haifansdisappointedupcoming track

loading...