main page

ग्रीस में वैकेशन एंजॉय कर रही है ये रिश्ता कहलाता... की क्यूट जोड़ी, देखें तस्वीरें

Updated 10 November, 2017 12:44:01 PM

टीवी सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' की फेमस जोड़ी कार्तिक और नायरा इन दिनों ग्रीस में वैकेशन एंजॉय करने गए हुए हैं। हाल ही में उन्होंने इस वैकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की फेमस जोड़ी कार्तिक और नायरा इन दिनों ग्रीस में वैकेशन एंजॉय करने गए हुए हैं। हाल ही में उन्होंने इस वैकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

दरअसल, ये टीवी कपल वहां अपने सीरियल की शूटिंग के लिए गया है। आने वाले एपिसोड में कीर्ति और नक्ष को हनीमून के लिए ग्रीस जाना है। ऐसे में होता यह है कि कार्तिक और नायरा भी इनके साथ चल देते हैं।

Bollywood Tadka

नक्ष और कीर्ति की शादी के बाद कार्तिक और नायरा के बीच भी दूरियां कम हो गई हैं। इसलिए ये अपने रोमांटिक पलों को एंजॉय कर रहे हैं। इसलिए ये रिश्ते क्या कहलाता है कि स्टार कास्ट पहुंची है ग्रीस, जहां कार्तिक यानी मोहसीन खान और नायरा यानी शिवांगी जोशी ने जमकर मस्ती की और कई तस्वीरें अपने कैमरे में कैद कीं। इसी के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है ने 2500 एपिसोड भी पूरे कर लिए हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि टीवी के इतिहास में इस सीरियल ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है और इतने ज्यादा एपिसोड बनाने वाला यह एकमात्र शो बन गया है। अब ऐसे में कार्तिक और नायरा के लिए दोहरी खुशी का मौका है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

yeh rishta kya kehlata haikartik and nairavacations

loading...