main page

फैंस के लिए खुशखबरी: ये रिश्ता... में जल्द होगी नायरा और कार्तिक की शादी

Updated 17 March, 2019 04:47:43 PM

टीवी सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' में काफी समय से  नायरा और कार्तिक के बीच दूर‍ियां चल रही हैं। इस दूरी की वजह नायरा की खोई हुई याददाश्त है। जिस लजह से नायरा को याद नहीं है कि कार्त‍िक उसका पत‍ि है लेकिन आने वाले द‍िनों में फैंस को जबदरस्त ट्व‍िस्ट देखने को मिलेगा।

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काफी समय से  नायरा और कार्तिक के बीच दूर‍ियां चल रही हैं। इस दूरी की वजह नायरा की खोई हुई याददाश्त है। जिस वजह से नायरा को याद नहीं है कि कार्त‍िक उसका पत‍ि है लेकिन आने वाले द‍िनों में फैंस को जबदरस्त ट्व‍िस्ट देखने को मिलेगा। दरअसल, शो में नायरा की याददाश्त वापस आ जाएगी और कार्त‍िक संग नायरा की एक बार फिर शादी होगी।

 

 

शो में जल्द ही  होली स्पेशल एप‍िसोड द‍िखाया जाएगा। इस प्लॉट  को रखने की वजह यह है कि बीते द‍िनों में नायरा ने अपनी याददाश्त चले जाने की वजह से कई खास मोमेंट कार्त‍िक संग मिस कर द‍िए हैं. ऐसे में दोनों पर‍िवारों ने यह तय किया है कि कार्त‍िक और नायरा को ए‍क बार फिर सारे पल देने के लिए वो दोनों की शादी होली के खास मौके पर कराएंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kaira . . . @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18

A post shared by shivin_kaira (@shivin_kaira_world18) on Feb 25, 2019 at 3:14pm PST

 

बता दें बीते एप‍िसोड में कार्त‍िक और नक्ष के बीच काफी बहस हुई थी। इस बहस की वजह नायरा ही थी। नायरा का भाई नक्ष नहीं चाहता था कि नायरा फिर कार्त‍िक के साथ रहे। ऐसे में जब कार्त‍िक और नक्ष के बीच जमकर कहासुनी होती है तो नायरा बीच में आ जाती है और कार्त‍िक से प्यार का इजहार करती है इस सीन से यह ह‍िंट तो मिल गया है कि नायरा की याददाश्त वापस आ चुकी है। इस होली स्पेशल एपिसोड को 18 मार्च, 2019 को टेलीकास्ट किया जाएगा।

: Smita Sharma

yeh rishta kya kehlata hainairakartikwedding promoLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...