main page

दिल का दौरा पड़ने से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर राजन शाही के पिता का निधन

Updated 21 April, 2020 11:06:22 AM

स्टार प्लस के फेमस सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है''के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। इस सीरियल के निर्माता राजन शाही के पिता पाल शाही का हाल ही निधन हो गया है। राजन के पिता  लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे। दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका अचानक निधन हो गया। इस खबर के आते ही राजन शाही का परिवार शोकाकुल है।

मुंबई: स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। इस सीरियल के निर्माता राजन शाही के पिता पाल शाही का हाल ही निधन हो गया है। राजन के पिता  लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे। दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका अचानक निधन हो गया। इस खबर के आते ही राजन शाही का परिवार शोकाकुल है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि हाल ही में राजन शाह ने एक इंटरव्यू में अपने पने सपनों को पाने में माता-पिता के सहयोग को याद कर उन्हें शुक्रिया किया था।  राजन ने अपने सीरियल के बारे में बात करते हुए कहा था- 'मैंने बहुत ही कम पैसों में इस शो को शुरू किया था। मेरी कंपनी भी मेरे नाम पर रजिस्टर्ड नहीं थी और न ही मेरा ऑफिस था।' निर्माता ने आगे कहा था-'मेरे माता-पिता और टीम का धन्यवाद जो कि 13 साल बाद भी मेरे साथ खड़े हैं। मैं उनकी सलाह लेता हूं।' 

Bollywood Tadka

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल  की बात करें तो ये शो 11 साल से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में पहले करण मेहरा और हिना खान थे। अब इस सीरियल की कहानी इनकी बेटी नायरा के इर्द गिर्द है। 

Bollywood Tadka

राजन शाही के काम की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर की थी। कई सीरियल्स का निर्देशन करने के बाद शाही ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी खोली और निर्माता बन गए। इन्होंने एक शॉर्ट फिल्म 'योल्क' भी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए बनाई थी।

: Smita Sharma

yeh rishta kya kehlata haiproducerrajan shahifatherpal shahipasses awayLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...