main page

फिल्म 'छलांग' से यो यो हनी सिंह का गीत 'केअर नी करदा' ने बनाया ये रिकॉर्ड!

24 October, 2020 06:46:06 PM

अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली आगामी सोशल कॉमेडी फिल्म "छलांग" का पहला ट्रैक ''केयर नी करदा'' ने सभी की प्लेलिस्ट में ख़ास जगह बना ली है। गाने के बोल और वीडियो से हर कोई संबंधित महसूस कर रहा है और देखते ही देखते यह...

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली आगामी सोशल कॉमेडी फिल्म "छलांग" का पहला ट्रैक 'केयर नी करदा' ने सभी की प्लेलिस्ट में ख़ास जगह बना ली है। गाने के बोल और वीडियो से हर कोई संबंधित महसूस कर रहा है और देखते ही देखते यह देश का नोक-झोक एंथम बन गया है! इसका रैप जो पहले ही बहुत लोकप्रिय हो चुका है, इसे राजकुमार राव द्वारा एक ही टेक में शूट किया गया था। और अब केवार्ब की ख़बर के अनुसार, प्रसिद्ध रैपर यो यो हनी सिंह द्वारा कंपोज़ किया गया, 'केयर नी करदा' पिछले 24 घंटों में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखा गया वीडियो बनकर रिकॉर्ड तोड़ रहा है।

इस उत्साहित गीत की सफलता पर बात करते हुए, गायक-गीत लेखक यो यो हनी सिंह ने साझा किया,"यह जानकर बहुत अच्छा लग रहा है कि लोग केयर नी करदा को इतना प्यार दे रहे हैं। मुझे खुशी है कि वे गीत का आनंद ले रहे हैं। वीडियो में राजकुमार और नुसरत दोनों शानदार लग रहे हैं। सभी प्रशंसकों को ढ़ेर सारा प्यार और सम्मान, यूं ही शेयर करते रहें और प्यार करते रहें!"

चुटकीले हास्य और ड्रामे की एक उच्च खुराक के साथ, सोशल कॉमेडी फिल्म से इस गाने में नुसरत भरुचा और राजकुमार राव की नई और तरोताज़ा जोड़ी ने हमें फ़िल्म की तरफ़ अधिक प्रत्याशित कर दिया है। अल्फ़ाज़, यो यो हनी सिंह, होमी दिलीवाला द्वारा लिखित, इस खूबसूरत ट्रैक को स्वीताज बरार के साथ संगीतकार द्वारा गाया गया है जिसने हम सभी का दिल जीत लिया है। क्या आपने यह गीत देखा, जिसकी हर कोई तारिफ़ कर रहा है?

 

हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, फिल्म लव फिल्म्स प्रोडक्शन की है जिसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है और अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है। "छलांग" इस साल 13 नवंबर को अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ के लिए तैयार है।


movie Chhalaangmovie Chhalaang new songyo yo honey singhsong Care Ni Kardayo yo honey singh songs
loading...