FacebookTwitterg+Mail

'मखना' की सफलता के बाद, यो यो हनी सिंह ने अपने नवीनतम सिंगल की शूटिंग की शुरू

yo yo honey singh starts shooting of new single song
11 June, 2019 01:22:15 PM

नई दिल्ली। यो यो हनी सिंह अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करना बखूबी जानते है। अपने सुपरहिट सिंगल 'मखना' के साथ धूम मचाने के बाद, अब हनी सिंह ने अपने नवीनतम सिंगल की शूटिंग पंजाब में शुरू कर दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Next music video shooting tmrw onwards, its time for blessings #yoyohoneysingh #yoyo

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on Jun 8, 2019 at 4:22am PDT

बॉलीवुड के प्रतिष्ठित म्यूजिक सेंसेशन में से एक यो यो हनी सिंह ने आज जलंधर में अपने अगले सिंगल की शूटिंग शुरू कर दी है। देश और विदेश के खूबसूरत लोकेशन पर शूटिंग को अंजाम देने वाले हनी सिंह, लंबे समय बाद अपने पिंड में अपने लोगो के बीच शूटिंग कर रहे है l हनी सिंह ने शूटिंग शुरू करने से पहले हरबार की तरह गुरद्वारे जाकर आशीर्वाद लिया l  

 

हनी सिंह अपने नए सिंगल को लेकर काफी उत्साहित है, सोशल मीडिया पर उन्होंने दर्शकों को अपने आनेवाले सिंगल के बारे में जानकारी देते हुए लिखा : My Next Video is BhangraHipHop

 

यो यो हनी सिंह "ब्लू आइज" और "चार बोतल वोडका" जैसे कहीं हिट गानों के साथ हमारा मनोरंजन कर चुके हैं 2018 में "सोनू के टीटू के स्वीटी" जैसे फिल्म में सुपरहिट गानो से दर्शकों का मनोरंजन करने के बाढ़ अब 2019 के अपने पहले सिंगल के साथ वह जल्द ही एक नया गाना रिलीज करने के लिए तैयार है।

 

इस गाने के लिए छह कोरियोग्राफर टीम में शामिल किए गए है जो अपने खूबसूरत डांस स्टेप्स के साथ गाने में चार चाँद लगाते हुए नजर आएंगे।

 

हनी सिंह दुनिया भर में मौजूद प्रशंसकों के साथ एक अंतरराष्ट्रीय कलाकार हैं और विश्व संगीत को एक नया आकार देने के लिए जाने जाते हैं जिसका नमूना उनके हालिया हिट गीत 'मखना' में सुनने मिला, जहां संगीतकार ने अपने संगीत के साथ क्यूबा संगीत को मिक्स कर के एक शानदार गीत पेश किया है।

 

हाल ही में, यो यो हनी सिंह ने अपने चार्टबस्टर गीत 'दिल चोरी' के लिए मुंबई में आयोजित हालिया संगीत पुरस्कार में 'सॉन्ग ऑफ द ईयर' का पुरस्कार जीता था।

 

साल 2018 यो यो हनी सिंह के लिए एक शानदार वर्ष रहा है जिसमें गायक ने दिल चोरी और छोटे छोटे पेग, दिस पार्टी इज ओवर नाउ, रंगतारी से ले कर शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया सिंगल उर्वशी जैसे कई चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था।

वर्तमान में, यो यो हनी सिंह अपने आगामी गीतों के लिए कमर कस रहे हैं जिसका उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे है।


yo yo honey singhbollywood newsfilmy duniyaयो यो हनी सिंहबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...