main page

नीतू सिंह की इस तस्वीर में क्या है खास, जानकर हसेंगे आप

13 September, 2019 01:49:54 PM

एक्ट्रेस नीतू कपूर ने आज सुबह इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक ''फन फैक्ट'' शेयर किया। पुराने दिनों को याद करते हुए, जब वह रेट्रो शोबिज़ मैगजीन स्टार एंड स्टाइल के कवर पर छपीं, नीतू कपूर ने एक फनी सीक्रेट के बारे में बताया।


बॉलीवुड तड़का टीम। एक्ट्रेस नीतू कपूर ने आज सुबह इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक 'फन फैक्ट' शेयर किया। पुराने दिनों को याद करते हुए, जब वह रेट्रो शोबिज़ मैगजीन स्टार एंड स्टाइल के कवर पर छपीं, नीतू कपूर ने एक फनी सीक्रेट के बारे में बताया। कवर फोटो को शेयर करते हुए, नीतू कपूर ने बताया कि कवर पेज पर छपे फोटो में उन्होंने अपने हेयरड्रेसर के हाथ का इस्तेमाल कर पोज़ स्ट्राइक किया। नीतू सेलिब्रिटी फोटोग्राफर राकेश श्रेष्ठ के साथ शूटिंग कर रही थीं, उनकी मैगजीन के लिए लाल लिपिस्टिक और लाल नेल-पेंट का कॉंसेप्ट सोचा। लेकिन गड़बड़ ये थी "मेरे नाखून छोटे थे" उन्होंने बताया कि कैसे वो उस परिस्थिति से निकलीं। देखें नीतू कपूर का ये कवर फोटो-


नीतू कपूर, जो अपने समय की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक थीं, इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए यह लिखा।

Bollywood Tadka, Neetu Singh
नीतू कपूर की इंस्टाग्राम पर आपको एक से बढ़कर एक पोस्ट मिलेगी। ऋषि कपूर के जन्मदिन पर, उन्होंने इस वीडियो को शेयर किया, जिसमें उन्होंने एक टंग ट्विस्टर करने की कोशिश की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

After taking blessings of Balaji 🙏🌸entertaining them with a Tamil tongue twister 😂

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on Sep 6, 2019 at 8:50am PDT

ऋषि कपूर के 11 महीने के इलाज के दौरान नीतू कपूर न्यूयॉर्क में हमेशा उनके साथ रहीं। सोमवार को ऋषि कपूर और नीतू भारत लौटे हैं। 


Neetu KapoorRishi KapoorMagazine CoverEntertainment NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsBollywood NewsBollywood GossipCelebrity News
loading...