main page

लेटेस्ट फोटोशूट में 1 करोड़ की ज्वेलरी पहन सजीं उर्वशी रौतेला, 28 लाख के लहंगे में फ्लाॅन्ट की पतली कमरिया

Updated 07 July, 2021 03:04:01 PM

''हेट स्टोरी 4'' एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला  अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सबका दिल जीतती रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से लोगों को दिल पर छुरियां चलाती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर सीना के नए फोटोशूट ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है।

मुबंई:  'हेट स्टोरी 4' एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला  अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सबका दिल जीतती रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से लोगों को दिल पर छुरियां चलाती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर सीना के नए फोटोशूट ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो उर्वशी पर्पल कलर की चोली के साथ हैवी वर्क लहंगे में स्टनिंग दिख रही हैं। उर्वशी के इस लहंगे पर गोल्डन जरी वाला वर्क किया है।

Bollywood Tadka

ज्वैलिरी की बात करें तो उन्होंने  हैवी स्टोन ईयररिंग्स कैरी किए हैं। उनके हाथों में भी रिग्स और चूड़ियां नजर आ रही हैं। इसके अलावा मेकअप की बात करें तो उन्होंने मिनिमल मेकअप, पिंक आइशेडो, ग्लोसी लिप्स से लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

इस फोटोशूट में काफी खिली-खिली नजर आ रही हैं। उर्वशी के इस लहंगे की कीमत 28 लाख रुपए बताई जा रही है। इस दौरान उन्होंने जो ज्वैलरी कैरी की है उसकी कीमत 1 करोड़ तक है उर्वशी के ये तस्वीरें सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंंट की बात करें तो जल्द ही उर्वशी फिल्म 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आने वाली हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

urvashi rautelastunning picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...