main page

Video: ट्रैफिक सिंग्नल पर रुकी कार्तिक की कार, बस में बैठे स्कूली बच्चों ने एक्टर को देख गाया गाना 'धीमे-धीमे'

01 February, 2020 01:07:05 PM

मुंबई की सड़कों पर एक्टर कार्तिक आर्यन का उस समय खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा, जब स्कूली बच्चों ने उन्हें देख अपनी दीवानगी गाना गाकर जाहिर की।

बॉलीवुड तड़का टीम. मुंबई की सड़कों पर एक्टर कार्तिक आर्यन का उस समय खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा, जब स्कूली बच्चों ने उन्हें देख अपनी दीवानगी गाना गाकर जाहिर की। दरअसल, हाल ही में कार्तिक मुंबई के ट्रैफिक सिंग्नल पर रुके हुए थे। उसी समय वहां एक बस आकर रुकी, जिसमें स्कूली बच्चियां सवार थी। जैसे ही उन्होंने कार्तिक को देखा वह बस में से ही चियर करने लगीं। 

Bollywood Tadka

एक्टर कार्तिक आर्यन ने इन स्कूली बच्चियों का एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है, जिसमें लड़कियां कार्तिक को देख उनकी ही साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'पति-पत्नी और वो' का गाना ' धीमे-धीमे ' गाते हुईं नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

जैसे ही स्कूली लड़कियां कार्तिक को देख चेयर करने लगी, तभी कार्तिक ने अपना सेल फोन निकाला और बच्चों का वीडियो बनाया। कार्तिक ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “बच्चो का प्यार उन्हें 'धीमे-धीमे' गीत याद हैं।


Kartik AaryanDheeme Dheeme songKartik Aaryan shares videoBollywood newsEntertainment newsBollywood updateBollywood latest newssong  Dheeme Dheeme
loading...