main page

Arrested: बर्थडे के दिन सलाखों के पीछे पहुंचे यूट्यूबर गौरव तनेजा,मेट्रो स्टेशन पर मनाने आए थे जश्न

Updated 10 July, 2022 09:36:16 AM

फ्लाइंग बीस्ट'' के नाम से मशहूर फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजामुश्किल में पड़ गए हैं। यूट्यूबर गौरव तनेजा को अपने फैंस के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करना महंगा पड़ गया। नोएडा में पुलिस ने उन्हें धारा-144 का उल्लंघन करने के आरोप में मेट्रो स्टेशन से गिरफ्तार किया है।

मुंबई: 'फ्लाइंग बीस्ट' के नाम से मशहूर फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजामुश्किल में पड़ गए हैं। यूट्यूबर गौरव तनेजा को अपने फैंस के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करना महंगा पड़ गया। नोएडा में पुलिस ने उन्हें धारा-144 का उल्लंघन करने के आरोप में मेट्रो स्टेशन से गिरफ्तार किया है।

Bollywood Tadka

दरअसल, गौरव तनेजा के बर्थडे सेलिब्रेशन की वजह से वहां पर भारी भीड़ जमा हो गई जिससे अन्य लोगों के साथ ही साथ मेट्रो स्टाफ को भी समस्याओं का सामना करना पड़ा।

Bollywood Tadka

पहले गौरव तनेजा को पुलिस ने हिरासत में लिया फिर 2 घंटे हिरासत में रखने के बाद तनेजा को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन पर धारा 341 और 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि जल्दी ही गौरव को बेल मिल सकती है।

Bollywood Tadka

धारा 144 का उल्लंघन

गौरव तनेजा ने अपने सोशल मीडिया पर अपने सभी फॉलोअर्स को इस बात की जानकारी दी थी कि वो अपना जन्मदिन नोएडा मेट्रो स्टेशन पर सेलिब्रेट करेंगे। ऐसे में हजारों की संख्या में भीड़ सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर पहुंच गई। अपने चहेते यूट्यूबर को देखने की चाहत में भीड़ के बीच भगदड़ मच गयी. हालांकि किसी तरह का हताहत नहीं हुआ।

Bollywood Tadka

 

इलाके में धारा 144 लागू थी, ऐसे में तुरंत सूचना के बाद थाना सेक्टर 49 थाना प्रभारी अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और भीड़ को किसी तरह शांत कराया और गौरव को हिसारत में लेकर बाद में गिरफ्तार किया।रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरव तनेजा के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए रितु ने मेट्रो का एक कोच बुक कराया था।

Bollywood Tadka

गौरव तनेजा एक फेमस यूट्यूबर हैं। वह पेशे से एक पायलट भी हैं। वह और उनकी पत्नी रितु राठी टीवी रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में भी आए थे जहां उन्हें काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। कपल ने कुछ हफ्तों बाद ही शो को अलविदा कह दिया था।
 

Content Writer: Smita Sharma

YouTuberGaurav TanejaArrestCelebrating BirthdayNoida Metro StationLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...