main page

महिलाओं के खिलाफ अश्लील टिप्पणी करने के आरोप में यूट्यूबर मदन कुमार गिरफ्तार, पत्नी पर भी पुलिस ने कसा शिकंजा

Updated 19 June, 2021 06:38:23 PM

यूट्यूबर और पबजी प्लेयर मदन कुमार को 19 जून को अश्लील कंटेंट अपलोड करने आरोप में गिरफ्तार किया गया। मदन कुमार को धर्मपुरी से सिटी पुलिस की साइबर क्राइम विंग से अरेस्ट किया गया। इतना ही नहीं मदन से पहले उनकी पत्नी सेलम से पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

 मुंबई: यूट्यूबर और पबजी प्लेयर मदन कुमार को 19 जून को अश्लील कंटेंट अपलोड करने आरोप में गिरफ्तार किया गया। मदन कुमार को धर्मपुरी से सिटी पुलिस की साइबर क्राइम विंग से अरेस्ट किया गया। इतना ही नहीं मदन से पहले उनकी पत्नी सेलम से पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

Bollywood Tadka

इस बारे में पुलिस ने बताया कि आरोपी मदन उर्फ मदन कुमार को एक शिकायत के आधार पर शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। उसकी पत्नी को भी इन चैनलों के प्रबंधन में कथित तौर पर शामिल पाए जाने के लिए गिरफ्तार किया गया। शिकायतकर्ता ने मदन पर अपने यूट्यूब चैनलों पर प्रतिबंधित पबजी ऑनलाइन गेम दिखाने के अलावा महिलाओं के खिलाफ अत्यधिक आपत्तिजनक, अश्लील और अपमानजनक टिप्पणियां करने का आरोप लगाया।

Bollywood Tadka

आरोपी के आठ लाख सब्सक्राइबर हैं और  वह उन्हें प्रतिबंधित ऑनलाइन गेमों में शामिल करके पैसा कमाता है। इसके अलावा आपत्तिजनक वीडियो अपलोड करता है। पुलिस ने उनके चेन्नई वाले घर से लैपटॉप, टैबलेट और मोबाइल सहित कई चीजें बरामद की हैं। गिरफ्तार दंपति के बैंक खाते जब्त कर लिए गए हैं जबकि आरोपियों के पास से दो लग्जरी कार भी बरामद की गई। 


youtubermadan kumawifearrestedaccusedobscene contentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...