main page

हार्डी संधू के सॉन्ग 'तितलियां' पर यू-ट्यूबर मनप्रीत तूर ने किया जबरदस्त डांस, इंटरनेट पर बार-बार देखा जा रहा वीडियो

Updated 22 December, 2020 04:50:40 PM

मशहूर सिंगर एक्टर हार्डी संधू और एक्ट्रेस सर्गुन मेहता का सॉन्ग तितलियां इन दिनों काफी धमाल मचा रहा है। बच्चे और युवा इस गाने को फिल्माने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। वहीं ''तितलियां'' सॉन्ग पर मशहूर डांसर और यूट्बर ने भी धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उनका इस गाने पर डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर एक्टर हार्डी संधू और एक्ट्रेस सर्गुन मेहता का सॉन्ग तितलियां इन दिनों काफी धमाल मचा रहा है। बच्चे और युवा इस गाने को फिल्माने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। वहीं 'तितलियां' सॉन्ग पर मशहूर डांसर और यूट्बर ने भी धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उनका इस गाने पर डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

मशहूर यू-ट्यूबर मनप्रीत तूर के इस डांस वीडियो को अब तक 18 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में मनप्रीत 'तितलियां' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके फेस एक्सप्रेशन भी देखने लायक है हर एक स्टेप भी कमाल का लग रहा है। 
बता दें ये पहली बार नहीं है जब मनप्रीत ने किसी गाने पर इस तरह थिरकी हों। इससे पहले भी वो कई गानों पर धमाल मचा चुकी हैं। सोशल मीडिया की दुनिया पर वो अपने डांस को लेकर चर्चा में रहती हैं।
 


 

: suman prajapati

YouTuberManpreet ToordancesHardy SandhusongTitliaanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...