main page

कोरोना से जंग में सामने आया यशराज फिल्म्स, हजारों लोगों की करेगा मदद!

Updated 18 April, 2020 04:26:43 PM

लॉकडाउन में बहुत से लोगों की कमाई बिल्कुल ही बंद हो चुकी है। बॉलीवुड से जुड़े लोगों पर भी कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन का गहरा असर देखने को मिल रहा है। ऐसे में यशराज फिल्म्स ने इनकी मदद करने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है...

नई दिल्ली। भारत को बड़े पैमाने पर प्रभावित करने वाली कोविड-19 महामारी के दौरान, यशराज फिल्म्स ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में रोज कमाई करने वाले लोगों की सुरक्षा के लिए उनकी सहायता करने का संकल्प लिया है। रोज कमाई करने वाले ऐसे लोगों में सेटिंग डिपार्टमेंट, कारपेंटर, लाइटिंग, जूनियर आर्टिस्ट, स्पॉट्स, इत्यादि शामिल हैं।

 

पूरे भारत में लॉकडाउन के चलते हर तरह के काम-काज बंद होने की वजह से रोज कमाई करने वाले लोगों की आर्थिक स्थिति पर इसका सबसे ज्यादा असर हुआ है। संकट की इस घड़ी में, यशराज फिल्म्स उन सभी लोगों को जीवित रहने के लिए आवश्यक सभी बुनियादी साधन उपलब्ध कराने का प्रयास कर रहा है, जिससे वे अपनी और अपने परिवार की देखभाल कर सकें।

 

लॉकडाउन का रखा जाएगा ख्याल
इंडस्ट्री के हमारे एक सूत्र ने बताया कि, यशराज फिल्म्स इस इंडस्ट्री से रोज कमाई करने वाले हजारों लोगों और उनके परिवारों से लगातार संपर्क कर रहे हैं, जिन्हें इस वक्त सहायता की सबसे ज्यादा जरूरत है और ऐसे लोगों के बैंक अकाउंट का ब्यौरा पहले ही लिया जा चुका है। यश चोपड़ा फाउंडेशन की ओर से दान के रूप में पैसे इन जरूरतमंद लोगों के बैंक अकाउंट में सीधे भेजे जाएंगे, ताकि इस तबके के लोगों तक पैसे जल्द-से-जल्द पहुंच सके और लॉकडाउन का अच्छी तरह से पालन हो सके।

 

हजारों जरूरतमंदों की होगी मदद
गंभीर आर्थिक संकट के इस दौर में, यशराज फिल्म्स इस इंडस्ट्री से जुड़े हजारों जरूरतमंद कामगारों की सुरक्षा सुनिश्चित करना चाहता है और इसलिए ज्यादा-से-ज्यादा संख्या में उन सभी जरूरतमंद लोगों की मदद करने का संकल्प लिया है। इंडस्ट्री के हमारे सूत्र ने आगे बताया कि, सहायता के पहले चरण में यशराज फिल्म्स इन कामगारों और उनके परिवारों को 1.5 करोड़ का भुगतान करेगा।

: Chandan

yrflockdownbollywoodeffect of coronavirus on bollywoodयशराज फिल्म्सकोरोना वायरसcoronaviruscovid19corona virus

loading...