main page

खत्म हुआ इंतजार, इस दिन रिलीज होगा शहरुख और दीपिका की 'पठान' का ट्रेलर

Updated 04 January, 2023 05:08:25 PM

यश राज फिल्म्स 10 जनवरी को पठान का ट्रेलर रिलीज करेगी।

नई दिल्ली। शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म 'पठान' को लेकर पिछले लंबे समय से लोगों में क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म 25 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलिज होगी। पूरे 4 साल बाद फैंस शाहरुख को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं। वहीं शाहरुख के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्रॉहम भी अहम किरदार में हैं। ऐसे में फैंस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। इसी बीच मेकर्स ने ट्रेलर की घोषणा कर दी है। 

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि "10 जनवरी को पठान का ट्रेलर रिलीज हो रहा है, इस तारीख को मार्क कर लीजिए।! यह टीजर इंटरनेट पर तहलका मचा देगा। तो, ट्रेलर की वजह से मेल्टडाउन के लिए तैयार रहिए!  विजुअली स्टनिंग ट्रेलर बड़े पैमाने पर एक्शन एंटरटेनर प्रेमियों के लिए एक उत्सव है। इस ट्रेलर में शानदार एक्शन सेट हैं जिन्हें देखते ही आप वाह-वाह करने लगेंगे। पठान एक ट्रू ब्लू थिएट्रिकल इवेंट फिल्म है और इसके ट्रेलर से ये साबित हो जाएगा।'

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

 

उन्होंने आगे यह भी बताया कि “यश राज फ़िल्म्स हमेशा से फिल्म की रिलीज के दो हफ्ते पहले ट्रेलर को लॉन्च करना चाहते थे। वो फिल्म के इर्द-गिर्द दिलचस्पी पैदा करना चाहते थे जिससे ट्रेलर के लिए अधिक अपेक्षा और हिस्टीरिया पैदा हो जाए। उन्होंने अच्छा काम किया है। इससे लंबे समय तक पठान सबसे हॉट फिल्म बनी रहेंगी और यह ट्रेलर में देरी करने की स्पष्ट रणनीति है जिससे पठान के लिए चारों ओर  हलचल हो।” पठान को भारत की अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बताया जा रहा है, जिसे दर्शकों ने कभी भी बड़े पर्दे पर नहीं देखा होगा। यश राज फिल्म्स का शानदार एक्शन शो पठान आदित्य चोपड़ा की महत्वाकांक्षी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है और इसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम शामिल हैं।

 

पठान की मुख्य जोड़ी शाहरुख़ और दीपिका, भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक है, जिन्होंने साथ में महाकाव्य ब्लॉकबस्टर ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर में काम किया हैं। वाईआरएफ की एड्रेनालाइन पंपिंग फिल्म जिसे सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित किया गया है, 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

News Editor: Deepender Thakur

PathaanPathaan trailerPathaan trailer release dateshah rukh khan

loading...