main page

खबसूरती को निखारने के चक्कर में बिगड़ा हुलियाः इस मॉडल कराई प्लास्टिक सर्जरी, अब ना आंखें बंद हो रही, ना मुस्कुरा पा रही

Updated 25 February, 2022 05:13:42 PM

ग्लैमर की दुनिया एक ऐसी दुनिया है जहां पर लोगो को हमेशा सुर्खियों में रहने और पब्लिक का ध्‍यान खींचने के लिए आकर्षक और खूबसरत होना बेहद जरूरी है। इसीलिए अपनी खबसूरती को और निखारने के लिए कई एक्ट्रेसेस और मॉडल्स प्‍लास्टिक सर्जरी करवाती हैं। मगर कभी कभी उनका यह दांव उन्‍हीं पर उल्‍टा पड़ जाता है। हाल ही में ऐसा रूस की एक सुंदरी के साथ हुआ, जो प्लास्टिक सर्जरी के बाद ना अपनी आंखें बंद कर पा रही है, और ना ही मुस्कुरा पा रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. ग्लैमर की दुनिया एक ऐसी दुनिया है जहां पर लोगो को हमेशा सुर्खियों में रहने और पब्लिक का ध्‍यान खींचने के लिए आकर्षक और खूबसरत होना बेहद जरूरी है। इसीलिए अपनी खबसूरती को और निखारने के लिए कई एक्ट्रेसेस और मॉडल्स प्‍लास्टिक सर्जरी करवाती हैं। मगर कभी कभी उनका यह दांव उन्‍हीं पर उल्‍टा पड़ जाता है। हाल ही में ऐसा रूस की एक सुंदरी के साथ हुआ, जो प्लास्टिक सर्जरी के बाद ना अपनी आंखें बंद कर पा रही है, और ना ही मुस्कुरा पा रही है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट के अनुसार, मॉडल यूलिया ने सर्जरी करवाने में 5600 डॉलर ( लगभग साढ़े 4 लाख रुपये) खर्च कर दिए। दरअसल, 2 साल पहले यूलिया तारासेविच (Yulia Tarasevich), मिस रशिया-इंटरनेशनल कॉन्टेस्ट की रनर-अप रही थीं। इसके तुरंत बाद, उन्होंने दक्षिणी रूस के क्रास्नोडार के एक टॉप क्लिनिक में इलाज कराने का फैसला किया। उनकी पहले और बाद की तस्वीर में फर्क साफ देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka


यूलिया ने कहा कि मैं उनके पास एक खूबसूरत और हेल्थी चेहरे के साथ गई थी। मैं सिर्फ उम्र बढ़ने के कारण होने वाली कुछ बारीकियों को ठीक करना चाहती थी। पर अफसोस है, मैंने अपनी सेहत खो दी। दो बच्चों की मां यूलिया ने कहा कि फेसलिफ्ट सर्जरी (पलकों की ब्लेफेरोप्लास्टी और गालों की चर्बी कम करना) के दौरान उनका चेहरा बिगड़ गया।

Bollywood Tadka

 

सर्जरी के बाद उनका चेहरा बुरी तरह से सूज गया। इसके बाद यूलिया ने अपनी आंखों को बचाने के लिए दूसरे डॉक्टर से इमरजेंसी फॉलोअप सर्जरी कराई। वहीं उन्होंने अपने मूल ऑपरेशन में शामिल दो डॉक्टरों के खिलाफ एक आपराधिक शिकायत दर्ज करा दी है, हालांकि डॉक्टर्स का दावा है कि ये जटिलताएं (कॉम्पलिकेशन्स) एक ज्ञात अनुवांशिक (Genetic) स्थिति से उत्पन्न हुईं है।

यूलिया ने बताया कि वो खुद को ठीक कराने के लिए 28 लाख से अधिक रुपये खर्च कर चुकी हैं, और बिल्स अब भी बढ़ते जा रहे हैं।  

Content Writer: suman prajapati

Yulia Tarasevichfacedeterioratedplastic surgeryHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...