main page

झील के बीचों बीच खूबसूरत नजारों का आनंद लेती नजर आईं युविका चौधरी, नाव पर बैठ दिखाई कातिलाना अदाएं

Updated 22 September, 2021 11:09:42 AM

एक्टर प्रिंस नरूला की वाइफ युविका चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की वेकेशन एंजॉय करते की बेहद खूबसूरत तस्वीरें ने फैंस का दिल चुरा लिया है। हाल ही में युविका की नाव पर झील के बीचों-बीच खूबसूरत नजारों का लुत्फ उठाते की तस्वीरें सामने आईं है, जिसे हर कोई बेहद पसंद कर रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर प्रिंस नरूला की वाइफ युविका चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की वेकेशन एंजॉय करते की बेहद खूबसूरत तस्वीरें ने फैंस का दिल चुरा लिया है। हाल ही में युविका की नाव पर झील के बीचों-बीच खूबसूरत नजारों का लुत्फ उठाते की तस्वीरें सामने आईं है, जिसे हर कोई बेहद पसंद कर रहा है।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि युविका फुल ऑन वेकेशन मुड में हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान वह ब्लैक कलर के टॉप के साथ लाइट ग्रीन कलर की स्कर्ट में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने खुले बालों पर कैप सजाकर कमप्लीट किया है। लुक को कमप्लीट करते हुए एक्ट्रेस नाव पर कातिलाना अंदाज में एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो युविका चौधरी फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, ओम शांति ओम जैसी कई सुपरहिट हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। फिल्मों के अलावा वह कई टीवी शोज में अपनी अपीयरेंस से लोगों का दिल जीत चुकी हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

yuvika chaudharyvacation photosviralTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...