main page

'बहुत जल्दी छोड़ गए...पेट डॉग के निधन से टूटी युविका चौधरी, बोलीं- दुनिया में तो नहीं रहे, लेकिन दिल में हमेशा रहोगे

Updated 07 May, 2022 12:12:47 PM

कुत्ते इंसान के सबसे वफादार साथी होते हैं। साथ रहते-रहते कुत्ते और इंसान के बीच ऐसी बॉन्डिंग हो जाती है कि कई बार इंसान अपने पालतू को खोने का दुख बर्दाश्त नहीं कर पाता। ऐसे ही वक्त से इस वक्त एक्ट्रेस युविका चौधरी गुजर रही हैं। हाल ही में उनके पेट डॉग की अचानक डेथ हो गई है, जिसे खोने के बाद एक्ट्रेस बेहद दुखी हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कुत्ते इंसान के सबसे वफादार साथी होते हैं। साथ रहते-रहते कुत्ते और इंसान के बीच ऐसी बॉन्डिंग हो जाती है कि कई बार इंसान अपने पालतू को खोने का दुख बर्दाश्त नहीं कर पाता। ऐसे ही वक्त से इस वक्त एक्ट्रेस युविका चौधरी गुजर रही हैं। हाल ही में उनके पेट डॉग की अचानक डेथ हो गई है, जिसे खोने के बाद एक्ट्रेस बेहद दुखी हैं।

Bollywood Tadka


प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के पेट डॉग का निधन खेलते समय अचानक कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी। उन्होंने अपने प्यारे पेट डॉग्स के साथ डांस करते हुए का वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- तुम हमें बहुत जल्दी छोड़ गए, मैं RIP में नहीं डूब सकती। हमारी जिंदगी में आने के लिए धन्यवाद. ओम शान्ति।


 <


इसके अलावा युविका ने पेट को याद करते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर लिखा- इस दुनिया में तो नहीं रहे, लेकिन दिल में हमेशा रहोगे।

 

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस का ये पोस्ट देख फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं और कमेंट कर उन्हें ढांढस भी बंधा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 


बता दें, पेट डॉग के निधन की खबर अभी उनके पति प्रिंस नरूला को नही है, क्योंकि इन दिनों वह कंगना रनौत के शो लॉकअप में व्यस्त हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

yuvika chaudharypet dogpasses awaycardiac arrestBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...