main page

युवराज सिंह के घर खुशियों की दस्तक:34 की उम्र में मां बनीं एक्ट्रेस हेजल कीच, घर गूंजी बेटे की किलकारी

Updated 26 January, 2022 08:51:13 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। हेजल कीच और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह  के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है।हेजल ने मंगलवार (25 जनवरी) के प्यारे से बेटे को जन्म दिया। इस बारे में जानकारी देते हुए क्रिकेटर युवराज सिंह ने इंस्टा एक पोस्ट शेयर किया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। हेजल कीच और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह  के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है।

Bollywood Tadka

हेजल ने मंगलवार (25 जनवरी) के प्यारे से बेटे को जन्म दिया। इस बारे में जानकारी देते हुए क्रिकेटर युवराज सिंह ने इंस्टा एक पोस्ट शेयर किया।

Bollywood Tadka

युवराज ने लिखा-'अपने सभी प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों के लिए हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज भगवान ने हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया है। हम भगवान को यह आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद देते हैं। हम चाहते हैं कि आप हमारी निजता का सम्मान करें क्योंकि हम दुनिया में छोटे का स्वागत करते हैं। लव, हेजल एंड युवराज।'

Bollywood Tadka

 

कपल को इस खास मौके पर मनोरंजन जगत से लेकर खेल जगत तक के सभी कपल के शुभकामनाएं दे रहे हैं। हेजल ने 12 नवंबर 2015 को युवराज ने सगाई की थी। फिर 30 नवंबर 2016 को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे।

Bollywood Tadka

 हेजल कीच ने अपने करियर की शुरुआत एक विज्ञापन से की थी। उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'बॉडीगार्ड' में सेकेंड लीड एक्ट्रेस के रूप में काम किया, जो उस फिल्म में करीना कपूर की दोस्त की भूमिका में थी। बॉडीगार्ड के अलावा हेजल ने मैक्सिम, धर्म संकट में और बांके की क्रेजी बारात जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हिंदी के साथ ही वह तेलुगू और पंजाबी मूवीज में काम किया। वह बिग बॉस 7 की भी हिस्सा रही हैं।


 

Content Writer: Smita Sharma

Yuvraj SinghHazel Keechblessedbaby boyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...